सिनेमा

सिनेजीवन: शकीला का ट्रेलर हुआ रिलीज और NCB के सामने पेश नहीं हुए अर्जुन रामपाल, जानें क्या है कारण?

ड्रग्स केस में समन जारी होने के बाद अभिनेता अर्जुन रामपाल ने पेश होने के लिए एक सप्ताह का समय मांगा है और ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर - इंदरजीत लंकेश द्वारा निर्देशित शकीला का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अर्जुन रामपाल ने NCB के सामने पेश होने के लिए मांगा 22 दिसंबर तक का वक्त

एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल को बुधवार को पेश होने के लिए समन भेजा था। आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी दी है कि अभिनेता ने मुंबई में एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए एक सप्ताह का समय मांगा है। 47 वर्षीय अभिनेता ने एक हफ्ते का समय मांगते हुए कहा है कि वह इस समय व्यक्तिगत मामलों में व्यस्त हैं। एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता को ड्रग से जुड़े मामले में दूसरे दौर की पूछताछ के लिए बुलाया था। अब उनकी उपस्थिति के लिए नए सिरे से तारीख की घोषणा होगी। 13 नवंबर को ब्यूरो ने लगभग 7 घंटे तक रामपाल से पूछताछ करने के ठीक एक महीने बाद दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। एजेंसी ने ड्रग से संबंधित मामले में उनके ऑस्ट्रेलियाई दोस्त पॉल बार्टेल को गिरफ्तार करने के बाद अभिनेता से पूछताछ की थी।

Published: undefined

रिलीज हुआ ऋचा चड्ढा की फिल्म शकीला का Trailer

ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर - इंदरजीत लंकेश द्वारा निर्देशित शकीला का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। फिल्म 90 के दशक के अंत और 2000 की शुरुआत में फिल्म उद्योग को हिलाकर रख देने वाली सबसे अधिक नफरत और प्यार करने वाले एडल्ट फिल्म स्टार की वास्तविक जीवन की चौंकाने वाली कहानी दिखाती है। लॉकडाउन के बाद 1000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनकर, फिल्म पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। वास्तव में, फिल्म लॉकडाउन के बाद की सबसे बड़ी रिलीज बताई जा रही है।

Published: undefined

सीताहरण और राम के साथ युद्ध को जायज ठहराकर बुरे फंसे सैफ अली खान!

एक्टर सैफ अली खान फिल्म आदिपुरुष में अपने किरदार को लेकर विवादित बयान देने के बाद से लगातार लोगों के निशाने में बने हुए हैं। हालांकि, सैफ अपनी विवादित टिप्पणी के लिए माफी भी मांग चुके हैं, इसके बावजूद भी उनकी मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रहीं। अब हाल ही में यूपी के एक वकील ने सैफ और फिल्म निर्देशक ओम राउत के खिलाफ याचिका दायर की है और उन पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। जौनपुर के अडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की अदालत में यह मामला 156 (3) पर दर्ज किया गया है। इस मामले की सुनवाई 23 दिसंबर को की जाएगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

एमएक्स प्लेयर पर आ रहा है अनूठा रियलटी शो ‘एमएक्स टकाटक फेम हाउस- सीजन 1’

डिजिटल कंटेन्ट क्रिएटर्स आज के समय में नए सितारे हैं। जब भी हम प्रासंगिक कंटेन्ट आसानी से देखने के लिये स्क्रोल डाउन करते हैं तब डिजिटल कंटेन्ट क्रिएटर्स हमारी डिजिटल यात्रा में हमारा मनोरंजन करते हैं। 18 दिसंबर से एमएक्स प्लेयर हमारे लिये एक अनूठा रियलटी शो ‘एमएक्स टकाटक फेम हाउस- सीजन 1’ लेकर आ रहा है। इसमें देश के जानेमाने इन्‍फ्‍लुएंसर्स को 7 दिनों के लिए एक छत के नीचे रखा जाएगा और उन सभी को बस एक चीज़ के लिए लड़ते हुए देखा जाएगा और वह है शोहरत। ड्रामा, मस्ती और हाइप के लिए एकमात्र ठिकाना, यह 18 इन्‍फ्‍लुएंसर्स मिलकर प्रसिद्धी की जंग जीतने के लिये शॉर्ट वीडियो कंटेन्ट बनाएंगे।

Published: undefined

वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर रोल को मिल रही सराहना से खुश हैं अदा शर्मा


अभिनेत्री अदा शर्मा हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'पति पत्नी और पंगा' में ट्रांसजेंडर के अपने किरदार को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया, "मुझे बहुत खुशी है कि बहुत से लोग 'पति पत्नी और पंगा' देख रहे हैं! बहुत अच्छा लगता है जब दर्शक आपके काम की सराहना करते हैं। वे इसे तेलुगु, तमिल पंजाबी और बंगाली में भी देख सकते हैं क्योंकि इसे इन सभी भाषाओं में डब किया गया है।" अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में नवीन कस्तूरिया, हितेन तेजवानी, गुरप्रीत सैनी और अलका अमीन भी शामिल हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined