सिनेमा

सिनेजीवन: सिनेमाघरों के बाद OTT पर धमाल मचाएगी 'बस्तर' और दिव्या खोसला की फिल्म 'सावी' का तीसरा टीजर रिलीज

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब 'बस्तर' ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को जी5 पर रिलीज किया जाएगा और दिव्या खोसला की फिल्म 'सावी' का तीसरा टीजर रिलीज हुआ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

Bastar- द नक्सल स्टोरी फिर से होगी रिलीज

विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सबसे दमदार, प्रभावशाली और अच्छी समीक्षा वाली फिल्मों में से एक बनकर उभरी है। सिनेमाघरों में रिलीज के दौरान दर्शकों ने सर्वसम्मति से फिल्म की प्रशंसा की और नक्सलियों की सबसे साहसी कहानी को पर्दे पर लाने के लिए निर्माताओं की सराहना की। 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' साल की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद, दर्शक फिल्म के डिजिटल रूप से रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। आज निर्माताओं ने एक नया प्रोमो जारी करके दर्शकों को चौंका दिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म ज़ी 5 पर 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की रिलीज़ की घोषणा की।

यह फिल्म 17 मई, 2024 से देखने के लिए उपलब्ध होगी और इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ रिलीज़ किया जाएगा। IPS अधिकारी नीरजा माधवन की भूमिका में अदा शर्मा अभिनीत यह फिल्म देश की एक महत्वपूर्ण घटना की कहानी बयां करती है जिसे हर पीढ़ी के दर्शकों को देखना चाहिए। फिल्म की शुरुआत एक कठोर, साहसिक और महत्वपूर्ण विषय से होती है जिसके बारे में पहले कभी किसी ने बात करने की हिम्मत नहीं की। विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

दिव्या खोसला की फिल्म 'सावी' का तीसरा टीजर हुआ रिलीज

अभिनय देव की सावी- ए ब्लडी हाउसवाइफ फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों में, दर्शको ने दिव्या खोसला को फिल्म सावी में एक साधारण हाउसवाइफ के किरदार में देख रहे हैं। जिसमे उन्होंने खुलासा किया की वह एक खतरनाक जेलब्रेक करने की योजना बना रही है। हालाँकि पहले बहुत अधिक डिटेल्स नहीं दिए गए थे , पर अब इस नए टीज़र में यह जानकारी शेयर की गयी है कि सावी इतना कठोर कदम क्यों उठा रही है। तीसरे टीज़र में, सावी - एक घायल हाउस वाइफ यह बात करती हुई दिखाई देती है कि कैसे लोग अपने परिवार के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और वह भी वैसा ही कर रही है। जेल से भागने में सफल होने को लेकर परेशान दिखाई देती है। फैंस भी यह देखते हुए नज़र आते हैं कि कैसे एक हेल्पलेस मां यदि उसे कुछ हो गया तो अपने बच्चो के देखभाल करने की गुहार लगाते हुए नज़र आती हैं । नया टीज़र यह भी क्यूरोसिटी बढ़ाता है कि जेल में कौन है? इस परिवार का क्या हुआ? ऐसा क्यों है कि एक साधारण हाउस वाइफ को इतनी खतरनाक यात्रा पर निकलना पड़ा?

Published: undefined

सूर्या शर्मा ने 2023 की बाढ़ के बाद मनाली में 'अनदेखी 3' की शूटिंग शुरू की

एक्टर सूर्या शर्मा स्ट्रीमिंग शो 'अनदेखी' के अपकमिंग सीजन में रिंकू अटवाल की अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने 2023 की बाढ़ के बाद मनाली में शो की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा किया है। यह शो मनाली की पृष्ठभूमि में है। पर्दे के पीछे, प्रोडक्शन को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसमें लॉजिस्टिक चुनौतियां भी शामिल थीं, क्योंकि बाढ़ के चलते मंडी से मनाली तक की सड़क क्षतिग्रस्त हो गई थी।

शूटिंग के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा, "भारी बारिश के चलते मंडी से मनाली तक की सड़कें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं, जिससे परिवहन, खासकर भारी वाहनों के लिए बड़ी चुनौतियां पैदा हुईं। इन सब के बावजूद, प्रोडक्शन टीम अपनी शूटिंग प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए दृढ़ रहीं।''उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने न केवल लाइटिंग और कॉस्ट्यूम सहित सभी इक्विपमेंट का सुरक्षित परिवहन सुनिश्चित किया, बल्कि कलाकारों को बिना किसी परेशानी के सेट पर सुरक्षित रूप से पहुंचने की भी व्यवस्था की। सौभाग्य से, हिमाचल में पला-बढ़ा होने के कारण मैं वैकल्पिक मार्गों से परिचित था, जिससे हम उस जगह तक आसानी से पहुंच सके। प्रोडक्शन टीम की मदद से हम सुरक्षित रूप से डेस्टिनेशन तक पहुंच गए और सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ।'''अनदेखी 3' इसी सप्ताह 10 मई को सोनी लिव पर आएगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

माधुरी दीक्षित ने एक्टिंग से लिया ब्रेक

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने ने अपने पति श्रीराम नेने के साथ परिवार को समय देने के लिए काम से ब्रेक लेने के अपने फैसले के बारे में बात की। 'किसका ब्रांड बजेगा' पर बातचीत के दौरान, माधुरी ने अपने फैसले के बारे में बात की और कहा, "मेरे लिए, यह उन सपनों में से एक है, जो मैंने खुद के लिए देखे थे।" माधुरी ने 1999 में लॉस एंजिल्स के कार्डियोवैस्कुलर सर्जन श्रीराम से शादी की। उन्होंने 2003 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम अरिन रखा और फिर दो साल बाद दूसरे बेटे रयान का जन्म हुआ।

माधुरी ने कहा कि परिवार बनाना और बच्चे पैदा करना एक ऐसी चीज थी, जिसका वह हमेशा इंतजार करती थीं।

2022 में 'द फेम गेम' से एक्टिंग में कमबैक करने वाली माधुरी ने बताया कि काम को छोड़कर परिवार को समय देने का फैसला करना आसान नहीं है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर