सिनेमा

सिनेजीवन: अनन्या और आदित्य का हुआ ब्रेकअप? एनिमल ने तोड़े कई रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 700 करोड़ के पार

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्खियों में हैं और हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का हुआ ब्रेकअप?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अनन्या अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जहां पर उन्होंने रिश्ते से मूव ऑन करने को लेकर अपनी बात रखी। इसके बाद से खबरें तेज हो गई है कि अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप कर लिया है। दरअसल बात ऐसी है कि, बीती रात अनन्या पांडे अपनी फिल्म खो गए हम कहां' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची। इस दौरान अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेंदी और आदर्श गौरव भी मौजूद थे, जो फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

इस इवेंट के दौरान अनन्या पांडे ने ब्रेकअप को लेकर भी बात की। अनन्या ने कहा, -"बहुत तेजी से आगे मत बढ़ो, धीरे-धीरे आगे बढ़ो और आइसक्रीम खाओ।" दूसरी ओर, सिद्धांत चतुवेर्दी ने भी अपनी सलाह देते हुए कहा,- "गाने सुनो। अरिजीत सिंह ने दिल संभाले हैं हमारे, उनके गाने सुनो।" इस दौरान अनन्या ने उस एक्टर के बारें में भी बताया जिसको उन्होंने स्टॉक किया था। अनन्या ने कहा,- "आखिरी बात मैंने सिद्धांत को स्टॉक किया था। वो भी इसीलिए कि उसके पर चोट है या नहीं। क्योंकि मैं सिड पर विश्वास नहीं करती हैं।"

Published: undefined

रणबीर की एनिमल ने तोड़े कई रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 700 करोड़ के पार

हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। जहां लोग इस फिल्म के दिवाने हुए जा रहें हैं वहीं लोग फिल्म के खिलाफ भी नज़र आ रहें हैं। इसी बीच फिल्म ने 10 दिनों में 717.46 करोड़ की वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर ली है। भारत के अलावा फिल्म ने दुनियाभर में धूम मचा दी है। फिल्म ने सनी देओल की गदर 2 के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति दिमरी, सुरेश ओबेराय और प्रेम चोपड़ा ने भूमिका निभाई है।

Published: undefined

विद्युत जामवाल की न्यूड फोटो पर राम गोपाल वर्मा ने उन्‍हें ग्रीक गॉड बताया

अभिनेता विद्युत जामवाल द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी नग्न तस्वीरें साझा करने के बाद फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (आरजीवी) ने उन्‍हें ग्रीक गॉड कहा है। आरजीवी ने कहा कि उन्होंने अपने अंदर के 'जानवर' को बाहर निकाला है। विद्युत ने 10 दिसंबर को अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने हालिया हिमालयन गेटअवे से अपनी नग्न तस्वीरें साझा करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

पहाड़ों में उनके जीवन की एक झलक देते हुए तस्वीर में वह नदी के किनारे बैठे हुए दिख रहे हैं और उनके पैर पानी में हैं। अपनी तराशी हुई काया को दिखाते हुए, तस्वीरों की श्रृंखला में 'आईबी 71' अभिनेता को नदी में व्यायाम करते हुए दिखाया गया है। आखिरी तस्वीर में विद्युत खाना बनाते दिख रहे हैं। अब, इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, 'रंगीला' निर्देशक ने एक्स पर विद्युत की पोस्ट को रिट्वीट किया। आरजीवी ने लिखा, “विद्युत जामवाल मुझे लगता है कि यह सही समय है कि आपने अपने अंदर के जानवर को बाहर निकाला है, आप वास्तव में एक ग्रीक गॉड की तरह दिख रहे हैं, आपको लाखों सलाम।”

यह ट्वीट हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली एक्शन फिल्म 'एनिमल' के संदर्भ में किया गया था। इस बीच विद्युत ने यह भी घोषणा की है कि उनकी आगामी फिल्म 'क्रैक - जीतेगा तो जियेगा' 23 फरवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी हैं।

Published: undefined

आज के युवाओं के साथ गहराई से मेल खाती है फिल्‍म 'खो गए हम कहां': सिद्धांत चतुवेर्दी

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'खो गए हम कहां' की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह फिल्म आज के युवाओं के साथ गहराई से मेल खाती है और यह रिश्तों की जटिलताओं को उजागर करती है। सिद्धांत ने कहा, "खो गए हम कहां' मेरे लिए एक फिल्म से कहीं ज्यादा है। यह आज के युवाओं से साथ गहराई से जुड़ती है। विभिन्न रिश्तों की जटिलताओं को उजागर करते हुए, यह व्यक्तित्व और हमारी पीढ़ी के वास्तविक व्यक्तित्व के बीच नाजुक संतुलन को उजागर करती है।"

उन्होंने आगे कहा, “यह सिनेमाई यात्रा सोशल मीडिया के बवंडर के बीच दोस्ती की स्थायी ताकत का आनंदपूर्वक समर्थन करती है। तीन अविभाज्य मित्रों के जीवन का अनुसरण करते हुए कहानी तब सामने आती है जब वे अपनी ऑनलाइन पहचान को अपने प्रामाणिक स्वयं के साथ सामंजस्य स्थापित करने का प्रयास करते हैं, उस गहन बंधन की खोज करते हैं जो आधुनिक जीवन की आभासी भूलभुलैया के बीच प्रामाणिकता की उनकी खोज का समर्थन करता है। सिद्धांत ने कहा कि यह फिल्म युवाओं को चीजों के महत्व को समझने में भी मदद करेगी।

“इसके अलावा सबसे दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है, यह बिल्कुल वहीं है जहां इन दिनों युवा हैं।”

'खो गए हम कहां' का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है। इसमें आदर्श गौरव, अनन्या पांडे और रोहन गुरबक्सानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

'खो गए हम कहां' तीन सबसे अच्छे दोस्तों इमाद (सिद्धांत चतुर्वेदी), अहाना (अनन्या पांडे) और नील (आदर्श गौरव) की कहानी बताती है जो अपने लक्ष्य, रिश्ते और भावनाओं को एक साथ प्रबंधित करते हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined