सिनेमा

सिनेजीवन: सलमान खान की तबीयत को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने और ISRO में जाने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी 'रॉकेट गैंग'

सलमान खान को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो अब बिग बॉस 16 होस्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनको डेंगू हो गया है, लेकिन उनके तबीयत अपडेट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है और 'रॉकेट गैंग' इसरो में जाने और वास्तविक जीवन में रॉकेट लॉन्च का गवाह बनने वाली इतिहास की पहली भारतीय फिल्म बनेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सलमान खान ने 25 अक्टूबर से शुरु करेंगे शूटिंग, तबियत को लेकर आई बड़ी अपडेट!

सलमान खान को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो अब बिग बॉस 16 होस्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनको डेंगू हो गया है। इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। अब सलमान खान लेकर ताजा जानकारी सामने आई है कि वो 25 अक्टूबर को अपनी फिल्म के सेट पर वापस आएंगे। जी हां, खबरें हैं कि इस दिन तक सलमान खान पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और फिल्मों के साथ साथ बिग बॉस 16 के सेट पर भी पहुंचेंगे। हालिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि "सलमान ठीक हो रहे हैं और अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग शुरु करेंगे। हालांकि इस वक्त उनको आराम की जरूरत है और वो घर पर ही हैं। इसके अलावा मेकर्स चाहते हैं कि सलमान खान काफी जल्दी फिल्म के सेट पर वापस आएं क्योंकि उन्होने शूटिंग के लिए एक विशाल सेट बनाया है। दिवाली का मौका है और जगह सितारे दिवाली की पार्टी कर रहे हैं लेकिन सलमान खान अपने बीमार होने के चलते किसी पार्टी का हिस्सा नहीं बने हैं।

Published: undefined

Rocket Gang की टीम जाएगी ISRO!

कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस अपनी फिल्म का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! बड़ी खबर यह है कि "रॉकेट गैंग" इसरो में जाने और वास्तविक जीवन में रॉकेट लॉन्च का गवाह बनने वाली इतिहास की पहली भारतीय फिल्म बनेगी। यह एक ऐसा आयोजन है जिसे बच्चों के साथ वयस्क भी अपने अंदर के बच्चे को देखना और बाहर लाना पसंद करेंगे। टीम चेन्नई में स्पेस किड्ज इंडिया संगठन के साथ भी नजर आयेगी। जो की वंचित बच्चों को अंतरिक्ष विज्ञान और रॉकेट के बारे में शिक्षित करते हैं। रॉकेट गैंग विभिन्न प्रकार के लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के सबसे प्रतिभाशाली बाल कलाकार हैं। यह वयस्कों और बच्चों की अलग-अलग कल्पनाओं को प्रदर्शित करता है क्योंकि हम सभी कुछ हासिल करना चाहते हैं और बच्चे सबसे शुद्ध आत्मा हैं जो अपने सपनों में विश्वास करते हैं। बच्चे इन संगठनों के वैज्ञानिकों के साथ बातचीत भी करेंगे ताकि यह पता चल सके कि वे बाहरी अंतरिक्ष में कैसे शोध करते हैं। यह फिल्म की टीम के लिए गर्व और उपलब्धि का एक बड़ा पल होगा। बॉस्को ने कहा, "इसरो में रॉकेट लॉन्च का गवाह बनना हमारी फिल्म के लिए बहुत गर्व और सम्मान की बात है।

Published: undefined

अभिनेता जयम रवि पाए गए कोविड पॉजिटिव

निर्देशक मणिरत्नम की ब्लॉकबस्टर हिट 'पोन्नियिन सेलवन 1' में अरुणमोझी वर्मन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जयम रवि जांच में कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। यह जानकारी एक्टर ने खुद दी है। ट्विटर पर जयम रवि ने कहा, "आज शाम को मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं यदि आवश्यक हो तो खुद का परीक्षण करवाएं। मास्क लगाएं। सुरक्षित रहें! भगवान भला करे।" कई हस्तियों ने रवि के वायरस से शीघ्र और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने की कामना की है। रवि के साथ कुछ फिल्मों में काम कर चुके निर्देशक अहमद ने रवि के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "रवि जल्दी ठीक हो जाओ।" रवि की घोषणा ने फिल्म उद्योग में उन लोगों के लिए चेतावनी है, जिन्होंने सोचा था कि कोविड अतीत की बात है। इसने अब लोगों को अपने घरों से बाहर निकलते समय मास्क नहीं पहनने के अपने पहले के फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर किया है।

Published: undefined

आज, मैंने एक वन्यजीव के रूप में एक साल पूरा किया है: अभिनेत्री सदा

वन्यजीव फोटोग्राफी को बड़े पैमाने पर अपनाने वाली अभिनेत्री सदा ने शनिवार को घोषणा की कि उन्होंने वन्यजीवन के रूप में एक साल पूरा कर लिया है। घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम पर निर्देशक शंकर की 'अन्नियां' सहित कई ब्लॉकबस्टर में अभिनय करने वाली अभिनेत्री ने लिखा, "आज, मैंने एक वन्यजीव के रूप में एक वर्ष पूरा किया है और यह उस तरह की सालगिरह है जिसे मैं अपने जीवन में मनाना चाहती हूं!" "पिछले साल, इस दिन, मैंने एक यात्रा शुरू की थी, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह मेरा हमेशा के लिए प्यार बन जाएगा। अगर मैं पन्ना में एक फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही होती, तो मुझे संदेह होता कि क्या मैं आज यह पोस्ट लिख रहा होती।" "मैं ²ढ़ता से मानती हूं कि यह होना ही था। मुझे इस खूबसूरत बेरोजगार दुनिया का अनुभव करना था जो मुझे किसी और चीज से परे समृद्ध करेगी! पन्ना के जंगल में एक आकस्मिक सफारी के रूप में जो शुरू हुआ, वह जल्द ही जंगलों और वन्य जीवन के लिए एक अमर जुनून में बदल गया।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined