सिनेमा

सिनेजीवन: आलिया-रणबीर ने चुपके से कर ली शादी? सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यु

आलिया-रणबीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों शादी के मंडप में एक दूसरे के गले में वर माला डालने के लिए खड़े हैं और सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में श्री देवी की मोम की प्रतिमा लगाई गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

Bollywood के सबसे क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं। काफी दिनों से ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही थीं कि ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों आलिया-रणबीर की शादी की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही, जिसमें दोनों शादी के कपड़ों में एक दूसरे के गले में जय माला डालने के लिए तैयार खड़े दिख रहे हैं। हालांकि आलिया या रणबीर दोनों में से किसी ने भी इस तरह की कोई तस्वीर अपने आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट नहीं की है।

Published: undefined

दरसल आलिया और रणबीर की एक फोटोशॉप की हुई तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है। इस तस्वीर को इतनी सफाई के साथ एडिट किया गया है कि पहली बार में इसे समझ पाना मुश्किल है। आलिया के एक ऐड शूट की तस्वीर में अलिया के सामने खड़े मॉडल को एडिट करके रणबीर की तस्वीर लगाई गई है। यह तस्वीर उनके एक फैनपेज से ली गई है।

Published: undefined

आलिया और रणबीर की ये तस्वीर भले ही फेक हो लेकिन इसे देखने के बाद ये अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि दोनों शादी की कॉस्टयूम में बेहद ही खूबसूरत दिखने वाले हैं। फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि इन दिनों आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में दोनों मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित एंटिला में गणेश चतुर्थी के मौके पर नजर आए थे।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यु (मोम से बना पुतला) का अनावरण यहां के मैडम तुसाद म्यूजियम में बुधवार को हुआ। इस समारोह में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर व उनकी बेटियां जाह्न्वी कपूर और खुशी कपूर शामिल हुईं। इस स्टैच्यु को साल 1987 में आई सुपरहिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के मशहूर गाने 'हवा हवाई' में श्रीदेवी के लुक के आधार पर बनाया गया।

एक फैन द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में बोनी इस अवसर पर स्पीच देते नजर आ रहे हैं। श्रीदेवी के बारे में बात करते-करते एक पल के लिए बोनी टूट जाते हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर ने दो दशक से अधिक समय तक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिताई।

Published: undefined

इस स्टैच्यु के अनावरण से कुछ दिन पहले बोनी ने ट्वीट किया था : "श्रीदेवी न केवल सिर्फ हमारे दिलों में हैं बल्कि उनके लाखों प्रशंसकों के दिलों में भी सदा के लिए हैं। 4 सितंबर, 2019 को मैडम तुसाद सिंगापुर में उनके वैक्स स्टैच्यु के अनावरण का बेसब्री से इंतजार है।"

सुपरस्टार श्रीदेवी ने 80 के दशक में बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर राज किया। साल 2018 के 24 फरवरी के दिन दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से उनका निधन हो गया।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ