सिनेमा

सिनेजीवन: वीडियो के जरिए ‘किंग खान’ ने दिया नई फिल्म का संकेत? दिव्यांग बच्चों संग ‘बिग बी’ ने गाया राष्ट्रगान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने एक वीडियो जारी किया है, जिसे देख कर उनके फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि वे ‘रईस’ का सीक्वल बना रहे हैं और 71वें गणतंत्र दिवस पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिव्यांग बच्चों के साथ खड़े होकर राष्ट्रगान गाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिससे उनके प्रशंसक काफी उलझन में हैं। दरअसल सुपरस्टार ने अपनी फिल्म 'रईस' (रिलीज 25 जनवरी, 2017) के तीन साल पूरे होने के अवसर पर वीडियो साझा किया है। लेकिन उनके प्रशंसकों को ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अपनी नई फिल्म का संकेत दे रहे हैं। शाहरुख द्वारा शनिवार को पोस्ट किए गए वीडियो में वह 'रईस' फिल्म का डायलॉग बोल रहे हैं, जो है, "कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता है, और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है।"

Published: undefined

वहीं उनके डायलॉग के बाद पीछे से आवाज आती है, "अबे तो जल्दी से पिक्चर चालू कर न! धंधा-धंधा कर रहा है, कुछ कर नहीं रहा है।" इसके उत्तर में अभिनेता सिर्फ मुस्कुराते हैं।

Published: undefined

वीडियो के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, "रईस की सलाह मुझे खुद पर लागू करने की जरूरत है..जल्द ही! इस खूबसूरत फिल्म को बनाने के लिए रईस की पूरी टीम को धन्यवाद।"

ऐसे में इस वीडियो ने उनके प्रशंसकों को उलझन में डाल दिया है कि कहीं सुपरस्टार नई फिल्म का संकेत तो नहीं दे रहे हैं। वहीं कुछ को लग रहा है कि सुपरस्टार 'रईस' का सीक्वल बना रहे हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

विकलांग बच्चों संग ‘बिग बी’ ने गाया राष्ट्रगान

रविवार को 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि श्रवण बाधित बच्चों के साथ राष्ट्रगान गाने का मौका पाकर वह सम्मानित हैं। बिग बी ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप को पोस्ट किया जिसमें उन्हें सांकेतिक भाषा में 'जन गण मन' गाते देखा जा सकता है।

उन्होंने लिखा, "मेरा गर्व, मेरा देश, मेरा गणतंत्र दिवस..दिव्यांग बच्चों के साथ राष्ट्रगान-इनमें से कुछ सुन नहीं सकते और कुछ बोल नहीं सकते हैं..उनके साथ आकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

Published: undefined

बिग बी ने इसके साथ ही अपनी तस्वीरों का एक कोलाज भी साझा किया है जिसमें उनके जैकेट का रंग तिंरगे के तीन रंगों के समान है।

बॉलीवुड में उनके काम की बात करें तो फिलहाल उनकी झोली में कई सारे फिल्म हैं। इस साल वह 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे' और 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined