सिनेमा

सिनेजीवन: ‘दुर्गावती’ के लिए भूमि ने शुरू की शूटिंग और अगली फिल्म में ‘कबाड़ीवाला’ बनेंगे विवान शाह

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपनी आगामी फिल्म दुर्गावती की शूटिंग शुरू कर दी है और नसीरुद्दीन के बेटे विवान शाह अपनी अगली फिल्म ‘कबाड़: द कॉइन’ में कबाड़ीवाले की भूमिका में नज़र आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म 'दुर्गावती' के लिए शूटिंग की शुरुआत की। इस हॉरर-थ्रिलर को प्रस्तुत करने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इसकी एक तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी दी। तस्वीर में भूमि को देवी दुर्गा से आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है।

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आशीर्वाद और अच्छी कामनाओं के साथ हैशटैगदुर्गावती शुरू हुई, हमेशा की तरह आपकी दुआएं चाहिए।"

Published: 23 Jan 2020, 5:29 PM IST

जी.अशोक इसे निर्देशित करेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि यह तेलुगू फिल्म 'भागमती' का हिंदी रीमेक है। भूमि ने भी सोशल मीडिया पर अपनी यही तस्वीर साझा की हैं।

Published: 23 Jan 2020, 5:29 PM IST

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, "उनके आशीर्वाद के साथ हम हैशटैगदुर्गावती की शुरुआत करते हैं। चूंकि मैं अपने करियर के सबसे खास फिल्म को शुरु कर रही हूं, इसलिए आप सभी के साथ और प्यार की जरूरत है। अक्षय सर मैं आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं।"

Published: 23 Jan 2020, 5:29 PM IST

फोटो: सोशल मीडिया

अगली फिल्म में ‘कबाड़ीवाला’ बनेंगे विवान शाह

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक के छोटे बेटे व अभिनेता विवान शाह अपनी आगामी फिल्म 'कबाड़ : द कॉइन' में एक कबाड़ीवाला की भूमिका निभाते नजर आएंगे। विवान ने कहा, "एक कबाड़ीवाला की भूमिका निभाने की कोशिश करना आकर्षक प्रक्रिया थी। हमने अपने रोजमर्रा के जीवन में सड़कों पर हाथगाड़ी खींचने वालों को देखा है, लेकिन वास्तव में एक कबाड़ीवाले की बारीकियों, शरीरिक हावभाव को जीवंत बनाने के लिए थोड़े अध्ययन और अवलोकन की जरूरत होती है।"

Published: 23 Jan 2020, 5:29 PM IST

फिल्म का निर्देशन वरदराज स्वामी कर रहे हैं। वहीं स्वामी के अनुसार, विवान एक शानदार व्यक्ति हैं, जिनके साथ काम किया जाए।

स्वामी ने कहा, "अभिनय उनके खून में है। यह सराहनीय है कि वे अपने करियर की शुरुआत में ही किरदारों को लेकर प्रयोग करने के लिए उत्सुक हैं।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: 23 Jan 2020, 5:29 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Jan 2020, 5:29 PM IST