सिनेमा

खूबसूरत दीया मिर्जा ने रचाई शादी, वैभव रेखी के साथ लिए सात फेरे

खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्जा एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गई है। करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच उन्होंने मुंबई में वैभव रेखी के साथ सात फेरे लिए।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस 

अभिनेत्री दीया मिर्जा सोमवार को मुंबई के वैभव रेखा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। अभिनेत्री की यह दूसरी शादी है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें और वीडियो में दीया लाल रंग की जरी वर्क साड़ी में लाल दुपट्टे और पारंपरिक शादी के आभूषणों के साथ भव्य दिख रही हैं। अभिनेत्री ने अपने बाल को गजरे से संवार रखा है, वहीं उनके प्रेमी वैभव सफेद कुर्ता , सफेद जैकेट और सुनहरे दुपट्टे में एकदम डैसिंग दिखाई दे रहे हैं।

Published: undefined

एक वीडियो में, दुल्हन शादी के मंडप की ओर बढ़ रही हैं, जबकि एक अन्य फोटो में दूल्हा और दुल्हन को शादी के लिए बैठे हुए हैं। अभिनेत्री ने शादी में मौजूद पापराजी को मिठाई से भरा एक बॉक्स भी पेश किया। इससे पहले आज दिन में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने मेहंदी समारोह की तस्वीरें साझा कीं।

Published: undefined

यह दीया की दूसरी शादी है। इस अभिनेत्री ने पहले 2014 से 2019 तक साहिल संघ से शादी के बंधन में बंधी थीं। इस जोड़े ने अगस्त 2019 में जारी एक बयान के साथ अपने अलग होनी की घोषणा की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined