सिनेमा

सिनेजीवन: जलवायु परिवर्तन पर एंथम को संगीत देंगे ए.आर.रहमान और कपिल शर्मा बने पापा, बधाइयों का तांता

ऑस्कर विजेता भारत के जाने-माने संगीतज्ञ ए.आर.रहमान हॉलीवुड में संगीत की दुनिया के दिग्गज और मानवतावादी केन क्रैगन के जलवायु परिवर्तन से संबंधित प्रयासों में शामिल हुए हैं। अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर में एक नन्हीं मेहमान आई है। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जलवायु परिवर्तन पर एंथम को संगीत देंगे ए.आर.रहमान

ऑस्कर विजेता भारत के जाने-माने संगीतज्ञ ए.आर.रहमान हॉलीवुड में संगीत की दुनिया के दिग्गज और मानवतावादी केन क्रैगन के जलवायु परिवर्तन से संबंधित प्रयासों में शामिल हुए हैं। अंतर्राष्ट्रीय संगीतकारों की एक टीम के साथ रहमान इस अनोखी पहल के लिए 'हैंड इन हैंड' शीर्षक वाले एक गीत की रचना करेंगे।

Published: undefined

कपिल शर्मा बने पापा, बधाइयों का तांता

अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर में एक नन्हीं मेहमान आई है। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया है। इस खबर के बाद इस दंपति के लिए बधाइयों का तांता लगा हुआ है। कपिल ने मंगलवार को ट्विटर पर इस खुशखबरी का ऐलान किया कि अब वह और गिन्नी माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने लिखा, "बेटी का जन्म हुआ है। आपकेआशीर्वाद की जरूरत है। सभी को ढेर सारा प्यार। जय माता दी।"

Published: undefined

मैं सिनेमा में उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखूंगी : भूमि

अभिनेत्री भूमि पेडणेकर की हालिया दो फिल्में सफल रहीं। 'बाला' और 'पति पत्नी और वो' दोनों में ही भूमि ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। भूमि का कहना है कि वह सिनेमा में उत्कृष्टता के लिए अपने प्रयास जारी रखेंगी। अब तक थिएटर्स में भूमि की सात फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिनमें से छह सफल रहीं।

Published: undefined

बॉक्स ऑफिस में अपने सफर के बारे में भूमि ने कहा, "मैं खुशनसीब हूं कि मुझे अच्छी कहानियां मिलीं, जो दर्शकों को समझ में आईं और मैं उन सभी फिल्मकारों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। एक कलाकार के तौर पर मुझे बेहतर कहानी और किरदारों की तलाश रहती है, जो फिल्म को देखने के लंबे समय बाद भी आपके साथ बनी रहे।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined