सिनेमा

Gadar 2: तारा सिंह बनकर फिर सिनेमाघरों में 'गदर' मचाएंगे सनी देओल! फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान

गदर 2' नाम के सीक्वल के पहले पोस्टर का गुरुवार को अनावरण किया गया और इसमें हथौड़े के साथ सनी द्वारा अभिनीत तारा सिंह को दिखाया गया है। फिल्म ने अपनी रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2023 भी निर्धारित की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की 'गदर', जिसने 22 साल पहले बॉक्स-ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, अपने सीक्वल के साथ वापसी कर रही है। 'गदर 2' नाम के सीक्वल के पहले पोस्टर का गुरुवार को अनावरण किया गया और इसमें हथौड़े के साथ सनी द्वारा अभिनीत तारा सिंह को दिखाया गया है। फिल्म ने अपनी रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2023 भी निर्धारित की है।

सनी देओल और अमीषा पटेल-अभिनीत फिल्म ने बॉलीवुड में एक जबरदस्त हलचल पैदा कर दी जब यह 2001 में रिलीज हुई और आमिर खान की ऑस्कर नामांकित 'लगान' के खिलाफ टकराई थी।

Published: undefined

'गदर' में जहां सनी हैंडपंप उखाड़ते नजर आए थे, तो इस बार उनके हाथ में हथौड़ा नजर आ रहा है। पोस्टर में सनी तारा सिंह के अवतार में आंखों में गुस्सा, हाथ में हथौड़ा और हरे रंग के पगड़ी के साथ काले कुर्ते में नजर आ रहे हैं।

पोस्टर शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है... जिंदाबाद था...और जिंदाबाद रहेगा! इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं। 11 अगस्त को गदर 2 सिनेमाघरों में।' इसके साथ ही सनी देओल ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई भी दी है।

Published: undefined

निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। बता दें, अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदरः एक प्रेम कथा' 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल और अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था ।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined