सिनेमा

सिनेजीवन: जान्हवी ने श्रीदेवी के लिए लिखा भावुक नोट और नंगे पैर ऑस्कर के लिए रामचरण रवाना, फैंस के मन में उठे सवाल

जाह्न्वी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, मैं अब भी हर जगह आपको ढूंढती हूं मां, फिर भी मैं वह सब कुछ करती हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मैं जहां भी जाती हूं और जो कुछ भी करती हूं, वह आप पर शुरू और खत्म होता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जान्हवी ने श्रीदेवी के लिए लिखा नोट

24 फरवरी को दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की पांचवीं पुण्यतिथि है। उनकी बेटी और अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने इस मौके पर एक भावनात्मक नोट लिखा और कहा कि वह अभी भी अपनी मम्मी की तलाश करती हैं। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां से बात करते हुए एक पुरानी तस्वीर साझा की। तस्वीर किसी इवेंट की लग रही है।

जाह्न्वी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, मैं अब भी हर जगह आपको ढूंढती हूं मां, फिर भी मैं वह सब कुछ करती हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मैं जहां भी जाती हूं और जो कुछ भी करती हूं, वह आप पर शुरू और खत्म होता है।

श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई में हुआ था। बाथ टब में गलती से डूबने से उनकी मौत हो गई। वह दुबई में एक फैमिली फंक्शन अटेंड करने गई थीं। श्रीदेवी की आखिरी बड़ी फिल्म 2017 की 'मॉम' थी, जिसके लिए उन्होंने मरणोपरांत राष्ट्रीय पुरस्कार भी अर्जित किया। जान्हवी अब 'बवाल' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वरुण धवन भी हैं।

Published: undefined

नंगे पैर ऑस्कर के लिए रवाना हुए रामचरण

साउथ सुपरस्टटार राम चरण का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रामचरण ब्लैक कलर का कुर्ता पजामा में नंगे पांव चलते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो एयरपोर्ट का है। इस वीडियो को देखकर फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर रामचरण एयरपोर्ट पर बिना जूतों के क्यों घूम रहे हैं।

खबरों की मानें तो रामचरण ऑस्कर अटेंड करने के लिए रवाना हुए हैं। रामचरण गणपति बप्पा के भक्त हैं। ऐसे में वे फास्टिंग के दौरान नंगे पांव ही चलते हैं। रामचरण को ऐसे देख कर उनके फैंस उनसे और प्रभावित हो रहे हैं।

Published: undefined

बच्चों के साथ नहीं रहने पर शर्मिला टैगोर का छलका दर्द

बेहतरीन अभिनेत्री शर्मिला टैगोर खुलासा किया कि वो अपने बच्चों के साथ क्यों नहीं रहती। उन्होंने कहा, "कभी-कभी यह आपके दिल में दर्द पैदा करता है, कि आप सब कुछ नहीं कर सकते। आप इसे दूसरों के लिए स्वीकार करते हैं, कि एक समय में वे अपनी माताओं के बिना ऐसा नहीं कर सकते थे, लेकिन अब उनके साथी हैं, उनके अपने बच्चे हैं और इसलिए उनका स्नेह कुछ हद तक बदल गया है।

अभिनेता ने कहा, "मां कहीं नहीं जा रही है, लेकिन मां को हल्के में लिया जा रहा है। लेकिन इससे आपको परेशान नहीं होना चाहिए क्योंकि यह एक प्राकृतिक प्रक्रिया है। क्योंकि मैंने वही किया। उन्होंने यह भी बताया कि जब उनके बच्चे अपने जीवन में व्यस्त हो जाते हैं तो कोई कैसे सामना कर सकता है।

शर्मिला टैगोर ने आगे कहा, “इसलिए, भारत के अलग-अलग हिस्से अलग-अलग तरह की प्रक्रिया में विश्वास करते हैं। इसलिए, कुल मिलाकर, हम एक बेहतर जगह पर हैं.”

Published: undefined

डीयू की प्रोफेसर्स पर चढ़ा 'झूमे जो पठान' का खुमार

 शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर लगातार झड़े गाड़ रही है। पठान कमाई के मामले में लगातार रिकॉर्ड बना रही है। वहीं, इस फिल्म के गाने झूमे जो पठान का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस बीच शाहरुख खान ने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें डीयू यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर्स 'झूमे जो पठान' गाने पर डांस करते हुए दिख रही हैं। इतना ही नहीं यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट भी इस गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि फीमेल प्रोफेसर्स साड़ी में झूमे जो पठान गाने पर मस्ती में झूम रहे हैं। उन्होंने हू-ब-हू शाहरुख खान के स्टेप्स को कॉपी किया है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, 'ऐसी टीचर्स और प्रोफेसर्स का होना कितना लकी है, जो हमें पढ़ा भी सकते हैं और हमारे साथ भी फन भी कर सकते हैं. सभी एजुकेशनल स्टार्स हैं।

Published: undefined

फिल्म 'पठान' ने दुनियाभर में की 1000 करोड़ की कमाई


सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की लेटेस्ट एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'पठान' ने दुनियाभर में 1,000 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ यह फिल्म रिलीज के पहले चरण में ये उपलब्धि हासिल करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म 'पठान' ने अपने चौथे सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर फिर से जोरदार उछाल देखा। फिल्म ने भारत में 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिसमें फिल्म ने हिंदी वर्जन में 1.20 करोड़ और सभी डब वर्जन में 0.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

'पठान' ने अब अकेले विदेशी क्षेत्रों में 45.94 मिलियन डॉलर की कमाई की है, जबकि फिल्म ने भारत में कुल 516.92 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जिसमें से फिल्म ने हिंदी वर्जन में 498.95 करोड़ रुपये और डब वर्जन में 17.97 करोड़ रुपये के कलेक्शन किया है! इसके के साथ फिल्म ने पुरी दुनिया में 1000 करोड़ रुपये की कमाई की है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined