सिनेमा

बॉक्स ऑफिस पर 'जवान' का तूफान, पहले दिन ही रचा इतिहास, बनीं अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है। फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की है। रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने सभी भाषाओं में अपने पहले दिन भारत में 75 करोड़ की कमाई की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है। फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की है। फिल्म ने पहले ही दिन तेज कमाई कर अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर फिल्म बनने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। एटली कुमार द्वारा निर्देशित और नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त और कई अन्य कलाकारों के दमदार अभिनय से सजी शाहरुख खान के लीड रोल वाली फिल्म ‘जवान’ ने पहले दिन ही घरेलू बाजार में सभी भाषाओं में शानदार कारोबार किया है।

Published: undefined

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने सभी भाषाओं में अपने पहले दिन भारत में 75 करोड़ की कमाई की है। तमिल में जवान की पहले दिन की कमाई 5 करोड़ रुपये रही।तेलुगु में भी शाहरुख खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ने 5 करोड़ का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म 'अब तक की सबसे ज्यादा हिंदी ओपनिंग डे' वाली फिल्म है.

Published: undefined

जवान के पहले दिन के आंकड़े सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि इस फिल्म ने शाहरुख की पठान को पहले दिन की कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है। पठान ने अपने ओपनिंग डे पर 55 करोड़ का कारोबार कर एक नया रिकॉर्ड बनाया था। लेकिन अब जवान ने उस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। जवान अब हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर