सिनेमा

सिनेजीवन: दिल्ली में परिणीति-राघव की सगाई और एयरपोर्ट पर फैन ने की प्रियंका चोपड़ा के साथ बदतमीजी

दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई और दिल्ली एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा को देख फैंस की भीड़ उमड़ गई, इस दौरान सेल्फी के बहाने एक फैन ने क्लोज आने की कोशिश की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली एयरपोर्ट पर फैन ने की प्रियंका चोपड़ा के साथ बदतमीजी

बहन परिणीती चोपड़ा की सगाई के लिए दिल्ली पहुंची प्रियंका चोपड़ा को देख फैंस की भीड़ उमड़ गई। इसी बीच एक फैन सेल्फी के लिए एक्ट्रेस के कुछ ज्यादा ही नजदीक आने की कोशिश करता दिखा। दरअसल प्रियंका चलते-चलते सभी के साथ सेल्फी ले रहीं थीं कि इतने में काली टीशर्ट पहने एक लड़का आता है और सेल्फी के बहाने क्लोज आने की कोशिश करता है, सिक्योरिटी गार्ड उसे पीछे हटाते हैं।

एयरपोर्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर लोग बढ़ चढ़कर कमेंट कर रहें हैं।

Published: undefined

बर्लिन गेम्स 2023: आयुष्मान खुराना ने स्पेशल ओलंपिक भारत एथलीटों को दिया खास मैसेज

स्पेशल ओलंपिक भारत ने जर्मनी के बर्लिन में 17 से 25 जून के बीच होने वाले स्पेशल ओलंपिक वल्र्ड समर गेम्स से पहले एथलीटों की तैयारी को तेज कर दिया है। भारत 198 एथलीटों और भागीदारों के साथ 57 कोच के साथ 280 मजबूत दल भेज रहा है, जो प्रतिष्ठित आयोजन में 16 खेल विषयों में प्रतिस्पर्धा करेंगे। बर्लिन गेम्स के लिए बस एक महीने से अधिक का समय बचा है, राष्ट्र एथलीटों को बधाई देने और उन्हें अपना समर्थन दिखाने के लिए कमर कस रहा है। भारतीय फिल्म उद्योग के अभिनेता और निर्माता आयुष्मान खुराना ने भी भारतीय दल के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक स्पेशल मैसेज साझा किया। खुराना ने कहा कि स्पेशल ओलंपिक भारत के एथलीट सभी के लिए प्रेरणा हैं और उन्होंने आगामी प्रतियोगिता के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दीं।आयुष्मान ने कहा, मेरे प्रोफेशन के कारण, मुझे कुछ अद्भुत व्यक्तित्वों से मिलने का अवसर मिला है जिन्होंने अपने जीवन में ²ढ़ संकल्प और जबरदस्त इच्छा शक्ति दिखाई है और यह साबित किया है कि मनुष्य के पास महानता प्राप्त करने की असीमित क्षमताएं हैं। ये जादुई व्यक्तित्व सभी के लिए प्रेरणा रहे हैं।

उन्होंने कहा, स्पेशल ओलंपिक भारत टीम इसका एक प्रमुख उदाहरण है। मैं बर्लिन, जर्मनी में होने वाले आगामी ओलंपिक वल्र्ड समर गेम्स के लिए स्पेशल ओलंपिक भारत टीम के सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं देता हूं। मुझे विश्वास है कि हमारे सभी एथलीट देश को गौरवान्वित करेंगे। मैं पूरी ताकत के साथ उनका समर्थन कर रहा हूं और लगातार उनका हौसला बढ़ाता रहूंगा। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि हमारे एथलीटों को समर्थन दिखाने के लिए मेरे साथ जुड़ें। कम ऑन इंडिया, जय हिंद। इसके जवाब में स्पेशल ओलंपिक भारत की चेयरपर्सन डॉ. मल्लिका नड्डा ने लिखा, हमारे स्पेशल ओलंपिक भारत स्पेशल एथलीट्स के लिए आपके उत्साहजनक शब्दों के लिए धन्यवाद।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

इलियाना डिक्रूज ने ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

'बर्फी' की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चाओं में है। उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। इलियाना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं। उनके फैंस और करीबी दोस्तों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। उनकी दोस्त तमन्ना भाटिया, अथिया शेट्टी, शिबानी दांडेकर, नरगिस फाखरी, मारिया गोरेट्टी और अन्य ने कमेंट सेक्शन में लवस्ट्रेक इमोजी सेंट किया। बेबी बंप की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए, शिबानी अख्तर ने कमेंट सेक्शन में लिखा: लव यू गर्ल सो हैप्पी फॉर यू।

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और सोफी चौधरी ने रेड हार्ट इमोजी शेयर किया। पिछले महीने, इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। एक्ट्रेस इन दिनों अपने गोवा वाले घर में मां के साथ समय बिता रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बेबी बंप की एक फोटो शेयर की थी और लिखा था: लाइफ लेटली।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

सुपरनेचुलर थ्रिलर में एक साथ नजर आएंगे अजय देवगन व आर माधवन

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और '3 इडियट्स' स्टार आर. माधवन अपकमिंग सुपरनेचुलर थ्रिलर में स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे, जिन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'क्वीन' का निर्देशन किया था। फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और अगले महीने फ्लोर पर जाएगी। इसकी बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई, मसूरी और लंदन में होगी।

फिल्म के लिए अजय, जो फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं, ने '²श्यम 2' के निर्माता कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक के साथ मिलकर काम किया है। फिल्म का निर्माण अजय देवगन एफफिल्म और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले किया जा रहा है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुसार, अजय की आखिरी फिल्म 'भोला' ने दुनिया भर में 112 करोड़ रुपये की कमाई की। इससे पहले '²श्यम 2' ने दुनिया भर में 345 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined