सिनेमा

सिनेजीवन: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का टाइटल रिवील और 'बिग बॉस 16' ने इस मामले में मारी बाजी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की नई फिल्म का टाइटल 'तू झूठी मैं मक्कार' सामने आ गया है और मेगास्टार सलमान खान के 2010 में होस्ट के रूप में शामिल होने के बाद से बिग बॉस भारत का सबसे लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो बन गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की नई फिल्म का टाइटल 'तू झूठी मैं मक्कार' सामने आ गया है। फैंस को इस फिल्म और इसके टाइटल का बहुत बेसब्री से इंतजार था क्योंकि मेकर्स ने पहले बस इस फिल्म को लेकर 'टीजेएमएम' शॉर्ट नाम साझा करके फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी थी। इस फिल्म का अपबीट टाइट ट्रेक प्रीतम से कंपोज किया है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने दी है।

फिल्म के टाइटल के साथ जो वीडियो सामने आया है उसमें 'रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर' की बेहतरीन कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इसके साथ ही नई धुन के साथ नया ट्रैक भी देखने को मिल रहा है जो कि एक फ्रेस कहानी की तरह दिखाई दे रहा है, जिसमें भरपूर रोमांस भी है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक साझा करते हुए श्रद्धा कपूर ने अपने इस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा था, "फाइनली हियर, देखो..।" इस फिल्म को डायरेक्ट लव रंजन ने किया है, जो कि पहले प्यार का पंचनामा कर चुके हैं। फिल्म सिनेमाघरों में होली पर 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

Published: undefined

आईएमडीबी की लिस्ट में फिल्म 'आरआरआर' और वेब सीरिज 'पंचायत' हुई शामिल

आईएमडीबी की टॉप 10 सबसे पॉपुलर लिस्ट में साउथ फिल्म 'आरआरआर' और वेब सीरिज 'पंचायत' ने अपनी जगह बनाई है। इस लिस्ट में हिंदी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने भी अपनी जगह बना ली है। आईएमडीबी में आरआरआर के खास स्थान को लेकर फिल्म मेकर राजमौली ने कहा है, "आरआरआर एक बहुत ही शानदार दोस्ती की कहानी है, जिससे हर कोई जुड़ सकता है, हर कोई इसको समझ सकता है। इसकी कहानी बहुत अच्छी है और मेरे दिल के बहुत करीब है।" राजमौली ने आगे कहा, "मैं बहुत खुश हूं और मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि आरआरआर ने आईएमडीबी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई। दुनियां के सभी दर्शकों को मेरा दिल से धन्यवाद जिन्होंने इस फिल्म को इतना प्यार दिया। और साथ ही फिल्म की पूरी टीम को भी धन्यवाद जिसमें स्क्रीन पर एक अलग जादू दिखाया।"

आरआरआर के अलावा इस लिस्ट में यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' और कमल हसन स्टार 'विक्रम' ने भी अपनी जगह सुनिश्चित की है। साथ ही इस लिस्ट में ऋषभ शेट्टी स्टार 'कंतारा' और आर माधवन स्टार 'रॉकेट्री' भी शामिल हुई। इसके अलावा इस लिस्ट में 'मेजर', 'सीता-रामम', 'पीएस-1', '777चार्ली' भी शामिल थी। वहीं वेब सीरिज 'पंचायत', 'दिल्ली क्राइम' और 'रॉकेट बॉयज' और 'ह्यूमन' ने भी आईएमडी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

Published: undefined

'बिग बॉस 16' ने मारी बाजी, बना नंबर 1 रियालिटी शो

मेगास्टार सलमान खान के 2010 में होस्ट के रूप में शामिल होने के बाद से बिग बॉस भारत का सबसे लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो बन गया है। ऑरमैक्स मीडिया द्वारा इस हफ्ते के रिसर्च के अनुसार, ये शो ऑडियंस इंगेजमेंट के आधार पर 3 दिसंबर से 9 दिसंबर तक टॉप 3 मोस्ट लाइक्ड हिंदी टीवी शोज की लिस्ट में शामिल है। 

पिछले 13 सालों से शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले सलमान खान भारत के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस फेस बने हुए हैं। जिस पल से सुपरस्टार का नाम इस शो के साथ जुड़ा, इसने निस्संदेह दर्शकों के बीच एक अलग ही जोश पैदा कर दिया, और आज तक, हर साल दर्शक नए सीज़न के साथ उन्हें बतौर होस्ट शो पर देखने के लिए एक्साइटेड रहते है। यह शो अब अपने 16वें सीजन में है और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला हिंदी टीवी शो बना हुआ है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined