सिनेमा

रणवीर सिंह बने भारत के सबसे अमीर सेलिब्रिटी, ब्रांड वैल्यूएशन में विराट कोहली को पछाड़कर टॉप पर पहुंचे

कॉर्पोरेट इंवेस्टीगेशन एंड रिस्क कंसल्टिंग फर्म क्रोल की 2022 की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह आज के वक्त में भारत के सबसे अमीर सितारे हैं। उनकी ब्रैंड वैल्यूएशन 181.7 मिलियन डॉलर पहुंच गई है, जबकि टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली की 176.9 मिलियन डॉलर है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और बिंदास अंदाज के दम पर बहुत ही कम समय में बड़ा नाम कमाने और ऊंचा मुकाम हासिल करने वाले सुपरस्टार रणवीर सिंह भारत के सबसे अमीर सेलिब्रिटी बन गए हैं। उन्होंने ब्रैंड वैल्यू के मामले में क्रिकेटर विराट कोहली को भी पछाड़ दिया है और देश के हर क्षेत्र के सबसे अमीर सेलिब्रिटी बन गए हैं।

Published: undefined

साल 2022 की कॉर्पोरेट इंवेस्टीगेशन एंड रिस्क कंसल्टिंग फर्म क्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह आज के वक्त में भारत के सबसे अमीर सितारे हैं। रिपोर्ट के अनुसार उनकी ब्रैंड वैल्यूएशन 181.7 मिलियन डॉलर है। जबकि 2022 में टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली की ब्रैंड वैल्यूएशन 176.9 मिलियन डॉलर रही है। हालांकि, पिछले पांच साल से कोहली भारत के सबसे अमीर सेलिब्रिटी बने हुए थे, लेकिन अब रणवीर ने उन्हें दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया है।

Published: undefined

कॉर्पोरेट इंवेस्टीगेशन एंड रिस्क कंसल्टिंग फर्म क्रोल की ही साल 2021 की रिपोर्ट के अनुसार, उस साल रणवीर की ब्रैंड वैल्यूएशन 158.3 मिलियन डॉलर थी। 2021 और 2022 के बीच एक साल में इसमें 29.1 प्रतिशत इजाफा हुआ है। वहीं विराट साल 2021 में विराट कोहली की ब्रैंड वैल्यूएशन कहीं ज्यादा थी और वह सबसे अमीर सलिब्रिटी थे।

Published: undefined

वहीं बात अगर रणवीर के काम की करें तो वह पिछले साल के आखिर से ठीक पहले रिलीज हुई फिल्म सर्कस में नजर आए थे, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल करना तो दूर, बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इस झटके के बाद अब वह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से ग्रैंड वापसी की तैयारी में लगे हैं। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। ये फिल्म इसी साल 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined