सिनेमा

सिनेजीवन: रिलीज हुआ 'राधे' का ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखें भाईजान और कोरोना की सरकारी व्यवस्था पर भड़की ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है और देश में ऑक्‍सिजन सिलिंडर्स और बेड की कमी को लेकर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने मोदी सरकार पर ट्वीट कर तंज कसा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रिलीज हुआ सलमान की फिल्म राधे का ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखें भाईजान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी ने बेहतरीन किरदार निभाया है। रणदीप हुड्डा मुख्य विलन की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक विलक्षण खलनायक के अवतार में परफ़ेक्ट दिख रहे हैं। एक्शन सीक्वेंस राधे ट्रेलर का एक प्रमुख आकर्षण है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म सभी का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है। सलमान खान और दिशा पटानी की क्यूट केमिस्ट्री फिल्म की एक और खास बात है। दिशा न केवल सेंसेशनल दिख रही हैं, बल्कि उनके करैक्टर में बहुत रेंज और गहराई है। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी हैं, जो भारत के बाद सलमान खान के साथ फिर से ऑनस्क्रीन जुड़ रहे हैं और उनका किरदार भी दिलचस्प नजर आ रहा है।

Published: undefined

मशहूर सिनेमैटोग्राफर जॉनी लाल ने तोड़ा दम, कोरोना से संक्रमित थे

हिंदी सिनेमा से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। सिनेमा के मशहूर सिनेमैटोग्राफ जॉनी लाल का निधन हो गया है। उनका निधन बीते बुधवार मुंबई स्थित घर में हुआ है। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि जॉनी लाल कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे और घर पर ही होम क्वारंटीन होकर वो अपना इलाज करवा रहे थे। लेकिन वो इस वायरस से जिंदगी की जंग न जीत सके और बुधवार को घर पर ही दम तोड़ दिया। जॉनी लाल के निधन की खबर आर माधवन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'त्रासदियों की गाथा फिलहाल जारी है, हमने एक अद्भुत व्यक्ति को खो दिया है। जो रहना है तेरे दिल में DOP थे। आपकी आत्मा को शांति मिले जॉनी लाल सर। आपकी विनम्रता, दयालुता और प्रतिभा हम सबको बहुत याद आएगी। आपने इतनी खूबसूरती से रहना है तेरे दिल में काम किया, जो हमारे मन में बस गया है। आपको स्वर्ग में जगह मिले। मन उदास और दुखी है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

शकुंतलादेवी फेम एक्टर जिशू सेनगुप्ता की नई फिल्म 'बाबा बेबी ओ'

फिल्म शकुंतलादेवी, मणिकर्णिका और मर्दानी 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में धमाकेदार किरदार करनेवाले और बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार जिशू सेनगुप्ता अपने चाहने वालो के लिए एक गुड न्यूज़ लेकर आ रहें हैं। एक्टर जिशू सेनगुप्ता कुंवारे पापा बनने वाले हैं। सरोगेसी के जरिए जिशू के आंगन में गुजेगी दो प्यारें बच्चों की किलकारी। आपको बता दें की ये उनकी रील लाइफ में होने जा रहा हैं । विंडो प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'बाबा बेबी ओ' में जिशू सेनगुप्ता एक पावरफुल रोल निभाते नजर आएंगे। पिछले साल प्रोड्यूसर नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी ने इस फिल्म का एक प्यारा सा पोस्टर लांच कर दर्शकों को जानकारी दे दी और उसके बाद दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई थी की कैसी होगी इसके आगे की कहानी। उस वक्त एक्टर जिशू ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी । फिलहाल जिशू सेनगुप्ता अपने किरदार के बारे में विस्तार से बताते हुए कह रहे हैं कि " इस फिल्म की कहानी बड़ी ही अनोखी हैं। मैंने इस तरह का किरदार इसके पहले कभी नहीं किया हैं। छोटे बच्चों के साथ काम करना, मेरे लिए सबसे सुखद अनुभव रहा हैं, क्योंकि उनके साथ काम करके मुझे बेहद खुशी और सकारात्मकता मिली हैं। मैंने एक साल बाद बंगाली फिल्म में काम किया हैं , मेरे लिए ये बहुत अच्छा अनुभव रहा हैं। उम्मीद हैं कि दर्शकों को हमारा काम पसंद आएगा " ।

Published: undefined

न ऑक्‍सिजन, न अर्थी की लकड़ी है, कैसा सुपरपावर है?: ऋचा चड्ढा

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच कई देश में कई जगह पर हालात खराब हैं। कई शहरों में ऑक्‍सिजन सिलिंडर्स और बेड को लेकर अभाव की कमी साफ दिखाई दे रही है। इसे लेकर सोशल मीडिया से लेकर खबरों पर सिलिंडर्स की मांग को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। इसे लेकर बॅालीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने लिखा है कि आप कुछ भी कह सकते हैं कि हमारे पास 20 स्मार्ट शहर हैं, हम सुपरपावर बन जायेंगे। ऋचा ने इसके आगे भी काफी कुछ लिखा है जिस पर कई यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं। अभिनेत्री ऋचा ने ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार पर तंज कसा है। जहां पर उन्होंने कोविड-19 के लिए सरकारी व्यवस्था को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। ऋचा ने सवाल उठाने के साथ ट्वीट के जरिए एक मीम भी एंबेड किया है। जो कि ये बता रहा है कि सरकार झूठ पर राज कर रही है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना वैक्सीन की कीमत को लेकर भड़के सोन सूद

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कोरोना की कोविशील्ड वैक्सीन की कीमतों का ऐलान कर दिया है। जिस पर सोनू ने अपना रिएक्शन दिया है। कंपनी ने कहा- राज्य सरकारों को यह 400 रुपये की मिलेगी जबकि निजी अस्पतालों को इसके लिए 600 रुपये चुकाने होंगे। इसपर ट्वीट कर सोनू ने कहा- 'हर जरूरतमंद को वैक्‍सीन फ्री में मिलनी चाहिए। कीमतों को तय करना बेहद आवश्‍यक है। कॉर्पोरेट्स और हर वो व्‍यक्ति जो इसे अफोर्ड कर सकता है, उसे आगे आकर सभी के वैक्‍सीनेशन में मदद करनी चाहिए। धंधा फिर कभी और कर लेंगे।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined