सिनेमा

सिनेजीवन: सुष्मिता सेन को मिला ये इंटरनेशनल अवार्ड और लता मंगेशकर को लेकर डॉक्टर का बड़ा बयान आया सामने!

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को उनके शो 'आर्या 2' के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवार्ड से सम्मानित किया गया है और पता चला है कि लता मंगेशकर की हालत अभी भी स्थिर है और वो आईसीयू में भर्ती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

'आर्या 2' के लिए सुष्मिता सेन को मिला इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवार्ड

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को उनके शो 'आर्या 2' के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (डीसीएसएएफएफ) द्वारा प्रस्तुत किया जाता है, जो वर्तमान में लगभग 16 जनवरी से 30 जनवरी तक चलेगा। अभिनेत्री ने 'आर्या' की टीम को इस शो के लिए अथक परिश्रम करने का श्रेय दिया है, जो वैश्विक पहचान प्राप्त कर रहा है। अपने उत्साह को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "मैं 'आर्या 2' को मिले प्यार और सराहना से अभिभूत हूं। पूरी टीम ने काम करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो सभी को पसंद आ रही है।" बयान में आगे कहा गया है कि एक टेलीविजन श्रृंखला में एक महिला अभिनेता द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वकिर्ंग वुमन अवार्ड जीतना उत्साहजनक है। मैं डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों को मुझे और पूरी टीम को यह सम्मान देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।

डीसीएसएएफएफ के बारे में बात करते हुए, 2012 में श्याम बेनेगल की क्लासिक फिल्म 'मैमो' के शुरूआती शीर्षक के रूप में शुरू हुआ फिल्म उत्सव, वर्तमान में अपने 10 वें संस्करण में है और इसमें भारत, पाकिस्तान, नेपाल, कनाडा और अमेरिका और कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में शामिल होंगी। फिल्म फेस्ट का 2022 संस्करण लेखक, निर्देशक और अभिनेता अनंत महादेवन के साथ उनकी नई किताब 'वन्स अपॉन ए प्राइम टाइम' और मोहन राय द्वारा निर्देशित नेपाली फीचर फिल्म 'महानगर-वन नाइट इन काठमांडू' के बारे में एक किताब चर्चा के साथ शुरू हुआ। फिल्म निर्माता विशाल चालिहा की असमिया फिल्म 'सिजौ' 30 जनवरी को डीसीएसएएफएफ 2022 की समापन फिल्म होगी।

Published: undefined

'लूप लपेटा' का स्पेशल डॉयलॉग वीडियो रिलीज किया गया

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की मुख्य भूमिका वाली 'लूप लपेटा' के निर्माताओं ने गुरुवार को एक विशेष संवाद वीडियो जारी किया। यह उस मौके पर प्रकाश डालता है जो उनके दोनों पात्रों को टाइम लूप में फंसने के दौरान मिलता है। वीडियो की शुरूआत तापसी के सावी के चरित्र से होती है, जिसे ताहिर यानी सत्या का फोन आता है, जो उसे अपनी दुर्दशा बताता है। लेकिन उसके लिए आश्चर्य की बात यह होती है कि सावी पहले से ही उसकी स्थिति से अवगत है। समान रूप से आश्चर्यचकित सावी, समय चक्र को समझने की कोशिश करती है क्योंकि पिछले चक्र में हुई घटनाएं उसके साथ फिर से घटित होती हैं। वीडियो फिल्म के शीर्षक के मोशन ग्राफिक्स की ओर ले जाने से पहले सावी के एक शॉट के साथ समाप्त होता है। 'लूप लपेटा' विज्ञापन फिल्म निर्माता आकाश भाटिया की फीचर फिल्म निर्देशन की पहली फिल्म है और यह जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर 'रन लोला रन' का रूपांतरण है। 'लूप लपेटा' 4 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

ICU में हैं लता मंगेशकर, अस्पताल से डॉक्टर का आया बड़ा बयान!

लता मंगेशकर की हालत अभी भी स्थिर है और वो आईसीयू में भर्ती हैं। लता मंगेशकर के फैंस लगातार भगवान से उनकी अच्छी सेहत की प्रार्थना कर रहे हैं। इंडिया टुडे के मुताबिक इस अस्पताल के डॉक्टर ने कहा है कि "लता जी अभी भी आईसीयू में हैं, हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। उसके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें, खबर थी कि वह अपनी बढ़ती उम्र को देखते हुए आईसीयू में ही रहेंगी। लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं और अक्सर किसी ना किसी अवसर पर उनके पोस्ट सामने आते रहते थे। अब जब उनकी तबियत बिल्कुल नहीं सही है तब फैंस के पोस्ट सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined