सिनेमा

सिनेजीवन: फिल्म 'शैतान' ने मंगलवार को की झमाझम कमाई और रणबीर में अरुण गोविल को दिखे 'राम'!

अजय देवगन-माधवन की 'शैतान' ने मंगलवार को करीब 6.75 करोड़ रुपये कमाए और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राशि खन्ना और दिशा पाटनी के साथ दिल्ली में किया 'योद्धा' का प्रमोशन।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अजय देवगन-माधवन की 'शैतान' ने मंगलवार को झमाझम की कमाई

अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन की हॉरर थ्रिलर फिल्म 'शैतान' ने रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोरी हैं। फिल्म ने अच्छी एडवांस बुकिंग के साथ ओपनिंग डे पर 14.75 करोड़ का कलेक्शन कर डाला। इसी के साथ ये फिल्म इस साल की शानदार ओपनिंग वाली बॉलीवुड फिल्मों में टॉप पर पहुंच गई। फिर पहले दीन दिनों तक इसने धांसू कमाई की। शनिवार को 18.75 करोड़ और रविवार को 20.5 करोड़ के बाद पहले सोमवार को भी इस फिल्म ने बाजी मारी और 7.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। अमूमन जहां सोमवार से फिल्मों का हाल इस साल काफी बुरा दिखने लगा है वहां इसने सोमवार को भी शानदार पकड़ रखी। हैरान तो ये है कि मंगलवार को भी फिल्म के बिजनेस में सोमवार की तुलना में कुछ खास गिरावट नहीं दिखी और ये करीब 6.75 करोड़ रही। कुल मिलाकर इस फिल्म ने करीब 68 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

Published: undefined

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राशि खन्ना और दिशा पाटनी के साथ दिल्ली में किया 'योद्धा' का प्रमोशन

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सह-कलाकार राशि खन्ना और दिशा पाटनी के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'योद्धा' का प्रचार करने राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान तीनों कलाकारों ने देशभक्ति गीत 'तिरंगा' भी लॉन्च किया, जिसे बी प्राक ने गाया है। इस गीत का संगीत तनिष्क बागची ने तैयार किया है, जबकि गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा है। आखिरी बार 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आए सिद्धार्थ ने प्रमोशन के दौरान कहा, "दिल्ली मेरा गृहनगर है। यहां आना मुझे हमेशा अच्छा लगता है।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए और विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित युद्ध फिल्म 'शेरशाह' से कैसे यह अलग है, सिद्धार्थ ने कहा, "योद्धा पूरी तरह से काल्पनिक कहानी है। हमने एक नई टास्क फोर्स बनाई है, योद्धा। इसलिए जब आप शून्य से कुछ बनाते हैं, तो आप बहुत सारी स्वतंत्रताएं ले सकते हैं। हमने कई बदलाव किए हैं कि सभी योद्धा टास्क फोर्स क्या करेगी। इतना ही नहीं, इसके माध्यम से मुझे जो एक्शन करने का अवसर मिला, वह 'शेरशाह' से बहुत अलग है। यहां मैं अधिक ऊर्जावान और दुबला हूं और विभिन्न प्रकार के हथियारों का उपयोग करता हूं। यह कहीं अधिक व्यावसायिक और मनोरंजक फिल्म है। मुझे लगता है कि पिछले लगभग एक दशक में मैंने जो एक्शन सीक्वेंस किए हैं, उनमें यह मेरे सबसे अच्छे एक्शन सीक्वेंस हैं।"

Published: undefined

रणबीर कपूर में अरुण गोविल को दिखे 'राम'

रामानंद सागर की 'रामायण' में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने राम के किरदार में रणबीर कपूर को हरी झंडी दे दी है। Arun Govil ने हाल ही कहा कि उन्हें लगता है कि Ranbir Kapoor महाकाव्य पौराणिक कथा पर आधारित नितेश तिवारी की फिल्म में राम की भूमिका निभा पाएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि रणबीर कपूर मेहनती और संस्कारी हैं।

'बॉलीवुड स्पाई' से बातचीत में जब अरुण गोविल से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि रणबीर कपूर नितेश तिवारी की 'रामायण' में राम की भूमिका निभा पाएंगे, तो उन्होंने कहा, 'वो हो सकता है या नहीं हो सकता है, वो तो समय बताएगा। पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता किसी के बारे में। लेकिन जहां तक रणबीर की बात है तो वह एक अच्छे एक्टर हैं। वह एक अवॉर्ड विनिंग एक्टर हैं।'

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined