सिनेमा

सिनेजीवन: ‘बालाकोट एयरस्ट्राइक’ पर फिल्म बनाएंगे विवेक ओबेरॉय और किम कार्दशियन ने बच्चों संग साझा की पहली तस्वीर

विवेक ओबेरॉय बालाकोट एयरस्ट्राइक पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि तीन भाषाओं में बनने वाली यह फिल्म, विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर अधिकारियों की उपलब्धियों को रेखांकित करने का एक शक्तिशाली जरिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेता विवेक ओबेरॉय, जिन्होंने अपनी आखिरी फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई थी, अब वह भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की वीरता को सलाम करने के लिए बालाकोट हवाई हमलों पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करेंगे। 'बालाकोट' शीर्षक से यह फिल्म 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले के बाद आईएएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान के हवाई हमले के साथ-साथ हवाई हमलों पर आधारित होगी।

इस बारे में विवेक ने कहा, "एक गर्वित भारतीय, एक देशभक्त और फिल्म बिरादरी के सदस्य के तौर पर यह मेरा कर्तव्य है कि हम अपने सशस्त्र बलों जो वास्तव में सक्षम हैं, उस पर प्रकाश डालें। तीन भाषाओं में बनने वाली यह फिल्म, विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर अधिकारियों की उपलब्धियों को रेखांकित करने का एक शक्तिशाली जरिया है।"

Published: undefined

अभिनेता ने आगे कहा, "बालाकोट हवाई हमला भारतीय वायुसेना द्वारा सबसे सुनियोजित हमलों में से एक था। मैंने पुलवामा में हमले से लेकर बालाकोट में हवाई हमलों तक की सभी जानकारियों व खबरों पर बारीकी से नजर रखी। बहुत कुछ ऐसा था, जिसे लेकर अनुमान लगाया गया था और उसके बारे में बोला गया था, यह फिल्म उन सभी अनुमानों पर विराम लगाएगी। मैं आईएएफ शुक्रिया अदा करता हूं और हमें उम्मीद है कि हम कहानी के साथ न्याय कर पाएंगे।"

इस फिल्म के साल 2020 में रिलीज होने की संभावना है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

किम कार्दशियन ने चारों बच्चों संग साझा की पहली तस्वीर

किम कार्दशियन ने अपने चारों बच्चों के साथ पहली बार अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस तस्वीर में किम बीच पर अपने चारों बच्चों - नार्थ वेस्ट, सेंट वेस्ट, शिकागो वेस्ट और प्सल्म वेस्ट के साथ नजर आ रही है। इस समूह ने एक प्यारी तस्वीर खिंचवाई है।

किम ने तस्वीर के शीर्षक में लिखा, "मैं समझती थी कि इन बच्चों के साथ तस्वीर खिंचाना बेहद कठिन होगा, यह लगभग असंभव जैसा था।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

इन तस्वीरों में किम की स्विमसूट का रंग उनकी बेटियों - शिकागो और नार्थ के कपड़ों के रंग से मैच कर रहा है। वे सभी सिल्वर कलर की स्विमसूट में हैं, जबकि बेटे प्सल्म और सेन कैजुअल शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं।

अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम फिलहाल बहामास में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही है। वे वहां घुमने-फिरने के साथ ही एक मां की जिम्मेदारियां भी अच्छी तरह से निभा रही हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined