क्रिकेट

T20 WC से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, हाई परफॉरमेंस कोच ने दिया इस्तीफा

न्यूजीलैंड के पूर्व टेस्ट स्पिनर ग्रांट ब्रेडबर्न ने पाकिस्तान क्रिकेट के हाई परफॉरमेंस कोच पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

न्यूजीलैंड के पूर्व टेस्ट स्पिनर ग्रांट ब्रेडबर्न ने पाकिस्तान क्रिकेट के हाई परफॉरमेंस कोच पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। न्यूजीलैंड की टीम ने हाल ही में सुरक्षा का हवाला देकर रावलपिंडी में होने वाली वनडे सीरीज से हटने का फैसला किया था।

Published: undefined

पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा के पीसीबी प्रमुख का पद संभालने के बाद टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने सिंतबर में अपने-अपने पदों से इस्तीफा दिया था।
पाकिस्तान में तीन साल के दौरान ब्रेडबर्न ने सितंबर 2018 से जून 2020 तक राष्ट्रीय टीम के फील्डिंग कोच का कार्यभार संभाला। इसके बाद उन्हें कोचिंग डेवलप्मेंट का जिम्मा मिला।

Published: undefined

पीसीबी ने बयान जारी कर कहा, "क्रिकेट समुदाय में वह प्रसिद्ध व्यक्ति बने रहेंगे।"
ब्रेडबर्न ने कहा, "खिलाड़ियों, कोचों और टीमों को आगे बढ़ाने के लिए, चुनौती और समर्थन प्रदान करते हुए, पाकिस्तान की सेवा करना एक सम्मान और विशेषाधिकार रहा है। मैं पीसीबी का उन शानदार अवसरों और प्राप्त अनुभवों के लिए आभारी रहूंगा।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined