क्रिकेट

डेविड वार्नर पर हमले के लिए जॉनसन पर भड़के ब्रैड हैडिन, कहा- जब पुराने खिलाड़ी निजी...

हैडिन ने कहा "हां, आप इस पर अपनी राय दे सकते हैं कि आपको क्या लगता है कि टीम कैसी होनी चाहिए, लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है जब पुराने खिलाड़ी निजी तौर पर खिलाड़ियों के प्रति बहुत सख्त रुख अपनाते हैं।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हैडिन ने डेविड वार्नर पर 'आक्रामक हमला' करने के लिए मिशेल जॉनसन की आलोचना की है। इससे पहले, जॉनसन ने 'हीरो सेंड-ऑफ' का हवाला देते हुए पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वार्नर की विदाई टेस्ट श्रृंखला पर सवाल उठाया था, जिस पर जॉनसन को वार्नर से "काफी खराब" टेक्स्ट संदेश मिला था।

Published: undefined

ब्रैड हैडिन ने विलो टॉक पॉडकास्ट को बताया, " यह डेवी के व्यक्तित्व पर एक आक्रामक हमले की तरह है, जिसकी मुझे नहीं लगता कि आपको ज़रूरत है।"

Published: undefined

जॉनसन ने द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन के लिए एक कॉलम में अपनी अस्वीकृति व्यक्त की, और सवाल उठाया कि बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज को हीरो की तरह विदाई क्यों दी जा रही है, जबकि वह कुख्यात 2018 बॉल-टैम्परिंग कांड में शामिल थे।

वार्नर ने पहले अपने टेस्ट करियर को समाप्त करने की इच्छा के बारे में कहा था जब ऑस्ट्रेलिया जनवरी 2024 में एससीजी में श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मैच में पाकिस्तान का सामना करेगा वह मेरा आखिरी टेस्ट मैच होगा। बता दें कि वार्नर को पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की 14-खिलाड़ियों की टीम में शामिल किया गया है। पहला टेस्ट पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में, 14 दिसंबर से शुरू होगा।

Published: undefined

हैडिन ने कहा "हां, आप इस पर अपनी राय दे सकते हैं कि आपको क्या लगता है कि टीम कैसी होनी चाहिए, लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है जब पुराने खिलाड़ी निजी तौर पर खिलाड़ियों के प्रति बहुत सख्त रुख अपनाते हैं और मुझे भी कुछ-कुछ ऐसा ही लगा। हर कोई इसका हकदार है। ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने डेविड और जॉर्ज पर ऐसे स्तर पर हमला किया, जिसे आप कहीं और नहीं देखना चाहेंगे। मुझे लगता है कि इससे कुछ लोगों के मुंह में थोड़ी कड़वाहट आ गई।''

Published: undefined

बता दें कि इस साल एशेज में वॉर्नर ने पांच टेस्ट मैचों में 28.50 की औसत से सिर्फ 285 रन बनाए। उनका टेस्ट औसत 44.43 है, लेकिन 2020 की शुरुआत के बाद से केवल 31.79 का औसत रहा है। जॉनसन ने टेस्ट में वार्नर के खराब हालिया फॉर्म के साथ-साथ मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली पर भी निशाना साधा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined