क्रिकेट

सुनिल गावस्कर के समर्थन में आए इंजीनियर, विराट और अनुष्का को लेकर कही बड़ी बात

भारत के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के समर्थन में उतरे हैं, जिन्हें हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी।

फोटो : IANS
फोटो : IANS 

भारत के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के समर्थन में उतरे हैं, जिन्हें हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी। ट्विटर पर यूजर्स ने गावस्कर पर खूब टिप्पिणयां की थीं। अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सावल किए थे।

Published: undefined

इंजिनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, "हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का ने उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।"

Published: undefined

उन्होंने कहा, "मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।" इंजिनियर ने भी 2019 विश्व कप के दौरान अपने आप को इसी तरह के विवादों में पाया था। गावस्कर ने भी इस मामले पर सफाई दी थी और कहा था कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined