क्रिकेट

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की मां का निधन, शोएब और भज्जी ने जताया शोक

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन की सूचना दी। सूचना के बाद भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह सहित क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन की सूचना दी। सूचना के बाद भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह सहित क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया। हरभजन सिंह ने हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, "मेरी मां मेरी सब कुछ है, अल्लाह ताला की इच्छा से वह जन्नत में चली गईं। अंतिम संस्कार की नमाज इस्लामाबाद के सेक्टर एच-8 में होगी।"

Published: 26 Dec 2021, 4:28 PM IST

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन ने अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर लिखा, "इस कठिन समय के दौरान मेरी आपके साथ हार्दिक संवेदनाएं हैं। उन्हें शांति मिले। मेरे भाई मजबूत बनो। वाहेगुरु मेहर करे।"

Published: 26 Dec 2021, 4:28 PM IST

पाकिस्तान बल्लेबाज शोएब मलिक ने ट्वीट किया, "हम सभी इस कठिन समय में आपके साथ हैं भाई।"

Published: 26 Dec 2021, 4:28 PM IST

बता दें कि, 46 वर्षीय अख्तर के पास 2002 में न्यूजीलैंड के खिलाफ 161 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 26 Dec 2021, 4:28 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 26 Dec 2021, 4:28 PM IST