क्रिकेट

IPL 2021 पर छाए संकट के बादल! अक्षर पटेल के बाद विरोट कोहली की टीम का ये धुरंधर बल्लेबाज हुआ कोरोना पॉजिटिव

कोरोना ने अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) पर भी कहर मचाना शुरू कर दिया है। कई खिलाड़ियों समेत 10 ग्राउंड स्टाफ भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कोरोना ने अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) पर भी कहर मचाना शुरू कर दिया है। कई खिलाड़ियों समेत 10 ग्राउंड स्टाफ भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं। 7 इवेंट मैनेजर कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतीश राणा और दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के देवदत्त पडिक्कल भी पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि इनमें से नीतीश वापस मैदान पर लौट चुके हैं। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए आईपीएल पर भी खतरा मंडराने लगा है।

Published: undefined

आरसीबी की टीम चेन्नई में है। वहां उसे टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 अप्रैल को खेलना है। पडिक्कल ने पिछले साल शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 15 मैचों में 31.53 की औसत से 473 रन बनाए थे। उन्होंने इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के 6 मैचों में 43.60 की औसत से कर्नाटक के लिए 218 रन बनाए थे। इसके अलावा विजय हजारे ट्रॉफी के 7 मुकाबलों में 147.40 की औसत से 737 रन ठोके थे। कोविड पॉजिटिव होने के कारण उनका पहले मुकाबले में खेलना संदिग्ध है।

Published: undefined

इनसे पहले दिल्ली कैपिटल्स के भारतीय आलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए। दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की।

दिल्ली कैपिटल्स ने कहा, " दिल्ली कैपिटल्स के आलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह 28 मार्च को मुंबई में टीम होटल पहुंचे थे और उस समय उनकी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी। हालांकि दूसरी बार जब उनका टेस्ट हुआ, तो वह उसमें पॉजिटिव पाए गए हैं।"

Published: undefined

फ्रेंचाइजी ने आगे कहा, "वह इस समय आइसोलेशन में है। टीम उनके संपर्क में है और उनकी सुरक्षा सुनिश्वित कर रही है। हम शीघ्र ही उनके ठीक होने की कामना करते हैं।"

आईपीएल 2021 की शुरुआत नौ अप्रैल से होगी और दिल्ली कैपिटल्स को लीग में अपना पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined