क्रिकेट

रवि बिश्नोई को लेकर इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान के खिलाफ...

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने एशिया कप 2022 सुपर फोर मैच में पाकिस्तान के खिलाफ दबाव को बखूबी संभाला था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने एशिया कप 2022 सुपर फोर मैच में पाकिस्तान के खिलाफ दबाव को बखूबी संभाला था। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में बिश्नोई टूर्नामेंट के पहले मैच में खेलते हुए, अपने पहले ही ओवर में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को आउट कर चार ओवर में 6.5 के इकॉनमी रेट से 1/26 काफी किफायती रहे थे।

Published: undefined

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर 'फॉलो द ब्लूज' शो पर कहा, "जहां तक गेंदबाजी का सवाल है, जाहिर है कि इस गेंदबाजी लाइनअप को कई विभागों में बेहतर होने की जरूरत है, लेकिन मुझे लगा कि पहले हाफ में उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और बिश्नोई, विशेष रूप से अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ दबाव को बखूबी संभाला।"

उन्होंने कहा, "लेकिन जिस तरह से उन्होंने पावर प्ले को संभाला और बाबर आजम का विकेट हासिल किया, वह देखना शानदार था। पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बहुत अधिक होता है लेकिन बिश्नोई ने अच्छी तरह से दबाव को संभाला था।"

Published: undefined

पठान ने रोमांचक मैच के दौरान रोहित शर्मा की कप्तानी की भी सराहना की, क्योंकि उन्होंने गेंदबाजों का सही से इस्तेमाल और स्पिनरों का सही समय पर उपयोग किया, हालांकि यह भारत के लिए पांच विकेट की हार से बचने के लिए पर्याप्त नहीं था।

एशिया कप 2022 में भारत का अगला सुपर फोर मैच मंगलवार को दुबई में श्रीलंका के खिलाफ होगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined