क्रिकेट

IPL 2020: BCCI ने जारी किया पूरा कार्यक्रम, जानें कब-कहां किसके साथ होंगे किस टीम के मैच

इंडियान प्रीमियर लीग (IPL 2020) का पूरा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। IPL के 13वें सीजन के पूरे कार्यक्रम का ऐलान मंगलवार को बीसीसीआई सचिव जय शाह ने किया। आईपीएल का पहला मैच में 29 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

इंडियान प्रीमियर लीग (IPL 2020) का पूरा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। IPL के 13वें सीजन के पूरे कार्यक्रम का ऐलान मंगलवार को बीसीसीआई सचिव जय शाह ने किया। आईपीएल का पहला मैच में 29 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। ओपनिंग मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। बता दें कि आईपीएल 2019 के फाइनल मैच में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर चौथी बार खिताब पर अपना कब्जा जमाया था।

Published: undefined

आईपीएल के इस सीजन में सिर्फ रविवार को ही दो मैच खेले जाएंगे। यह सीजन अब तक का सबसे लंबा सीजन भी होगा। लीग चरण 50 दिन तक चलेगा। लीग चरण में मैचों का समय रात 8 बजे होगा। वहीं, रविवार को डबल हेडर मैच का एक समय शाम 4 बजे का रहेगा। लीग दौर में सभी टीमों के बीच 56 मैच खेले जाएंगे और लीग चरण का अंत 17 मई को होगा।आईपीएल का फाइनल मैच 24 मई को खेला जाएगा।

Published: undefined

आईपीएल की कई टीमों ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से अपने मैचों का शेड्यूल भी जारी किया है। आइए जानते हैं कौन सी टीम का मुकाबला किस दिन है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined