क्रिकेट

T20 World Cup: अंपायरों पर भड़के जिम्बाब्वे के कोच डेव हाटन, कहा- खिलाड़ी मैच रद्द करने के लिए कहते रहे...

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच रद्द करने के लिए अंपायरों से नाराज हुए हाटन ने कहा कि यह हास्यास्पद था और उस स्थितियों में एक गेंद भी नहीं फेंकी जानी चाहिए थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

जिम्बाब्वे के मुख्य कोच डेव हाटन ने संकेत दिया है कि उनके खिलाड़ी मैदानी अंपायरों से सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर 12 मैच को रद्द करने का अनुरोध करते रहे, जो कि बाद में बारिश के कारण खराब मैदान की स्थिति के कारण रद्द कर दिया गया और दोनों में एक-एक अंक साझा कर दिया गया। खराब मौसम और कठिन मैदानी परिस्थितियों के कारण अंतत: सहमत होने से बहुत पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच रद्द करने के लिए अंपायरों से नाराज हुए हाटन ने कहा कि यह हास्यास्पद था और उस स्थितियों में एक गेंद भी नहीं फेंकी जानी चाहिए थी।

Published: undefined

लक्ष्य का बचाव करने के दौरान, जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज रिचर्ड नगारवा फिसल गए और उन्हें चोटें आई, यहां तक कि अंपायरों ने खिलाड़ियों को मैदान पर रखा। अंत में, सुपर 12 ग्रुप 2 मैच में नौ ओवरों के मैच में जिम्बाब्वे के 79/5 के स्कोर का पीछा करते हुए मैच को दक्षिण अफ्रीका के तीन ओवरों में बिना नुकसान के 51 रन के स्कोर पर रद्द कर दिया गया।

Published: undefined

रणनीतिकार ने यह भी खुलासा किया कि जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन और सिकंदर रजा ने अंपायरों से मैच को रद्द करने की मांग की थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined