अपराध

ताबड़तोड़ फायरिंग से फिर दहला कश्मीर, आतंकी हमले में 3 बीजेपी कार्यकर्ता की मौत, एक युवा मोर्चा का महासचिव

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार देर रात आतंकवदियों ने हमला कर बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी। मारे गए कार्यकर्ताओं में एक बीजेपी युवा मोर्चा का सचिव भी शामिल है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

जम्मू और कश्मीर में अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद से बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर आतंकी हमले की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में आज देर शाम कुलगाम में आतंकवादियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं की नृशंस हत्या कर दी।

Published: 29 Oct 2020, 11:01 PM IST

मृतकों में बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन भी शामिल हैं। दो अन्य कार्यकर्ताओं की पहचान उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई है। आतंकी हमले में तीनों घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Published: 29 Oct 2020, 11:01 PM IST

कुलगाम पुलिस ने बताया गुरुवार रात 8 बजे बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं पर आतंकी हमले की सूचना मिली, जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है और इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Published: 29 Oct 2020, 11:01 PM IST

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में लगातार बीजेपी नेताओं पर हमले हो रहे हैं। हाल ही में बडगाम जिले में बीडीसी अध्यक्ष और बीजेपी नेता भूपिंदर सिंह की उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इससे पहले अगस्त में कुलगाम में आतंकियों ने बीजेपी नेता सज्जाद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी महीने काजीगुंड के अखरान में बीजेपी सरपंच आरिफ अहमद को आतंकियों ने गोली मार दी थी। वहीं जुलाई में बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या कर दी थी। इस हमले में बारी के पिता और भाई की भी मौत हो गई थी।

Published: 29 Oct 2020, 11:01 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 29 Oct 2020, 11:01 PM IST