अपराध

बिहार में टिफिन बम के धमाके से बच्चे की मौत, इलाके में लगातार तीसरे विस्फोट से लोगों में दहशत

इसस पहले शनिवार को नाथनगर थाना के मोमिन टोला में बम विस्फोट हुआ था, जिसमें दो बच्चे जख्मी हो गए थे। कचरे के ढेर में प्लास्टिक के अंदर डिब्बे में बम रखा गया था। उससे पहले गुरुवार को नाथनगर रेलवे ट्रैक किनारे बम विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

बिहार के भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक टिफिन बम विस्फोट में एक सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से तीन बम भी बरामद किए हैें। नाथनगर में पिछले एक सप्ताह में बम विस्फोट की यह तीसरी घटना है, जिससे लोगों में दहशत है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मकदुम शाह दरगाह घाट के पास सोमवार को कई बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक बच्चे के एक बम उठा लिए जाने के बाद उसमें विस्फोट हो गया। विसफोट में बच्चा गंभीर रुप से जख्मी हो गया, जिसके बाद लोग बच्चे को उठाकर अस्पताल ले जाने लगे। अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में बच्चे ने दम तोड़ दिया।

Published: undefined

नाथनगर के थाना प्रभारी सज्जाद हुसैन ने बताया कि मृतक बच्चे की पहचान अमृत कुमार (7) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के पास से तीन अन्य जीवित बम भी बरामद किए गए हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Published: undefined

इधर, नाथनगर इलाके में बम विस्फोट की हो रही घटनाओं से लोग डरे हुए हैं। पिछले एक सप्ताह के अंदर बम विस्फोट की यह तीसरी घटना बताई जा रही है। शनिवार को ही नाथनगर थाना क्षेत्र के मोमिन टोला में बम विस्फोट हुआ था जिसमें दो बच्चे जख्मी हो गए थे। कचरे के ढेर में प्लास्टिक के अंदर डिब्बे में बम रखा गया था। इससे पहले गुरुवार को नाथनगर रेलवे ट्रैक किनारे बम विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined