अपराध

यूपी में अतीक की हत्या के बाद एक और गोलीकांड, जालौन में छात्रा की बीच बाजार हत्या, तमंचा छोड़कर भागे अपराधी

छात्रा जैसे ही परीक्षा देकर घर जाने के लिए बाजार की तरफ आई तभी सामने से 2 बाइक सवार नकाबपोश पास आए और उनमें से एक युवक ने छात्रा के सिर में गोली मार दी। गोली लगने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस की मौजूदगी में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक बार फिर अपराधियों ने प्रदेश की कानून व्यवस्था के ठेंगा दिखा दिया है। ताजा घटना जालौन की है, जहां परीक्षा देकर लौट रही एक कॉलेज छात्रा की भरे बाजार में बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Published: undefined

घटना जालौन के एटा कस्बे की है। घटना के बारे में एसपी जालौन ईराज राजा ने बताया कि छानबीन से पता चला कि मृतक लड़की का नाम रोशनी है औऱ वह बीए सेकंड ईयर की छात्रा है। छात्रा के परिजनों से बात की गई है। उनसे कुछ सूचना भी मिली है, जिसके आधारा पर मामले में कार्रवाई की जा रही है। अपराधियों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Published: undefined

खबर के अनुसार, एटा थाने के ऐंधा गांव की रहने वाली 22 साल की छात्रा राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए की परीक्षा देकर अपने घर की तरफ लौट रही थी। इसी दौरान उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि 2 बाइक सवार नकाबपोशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई छात्रा की इस हत्या से हड़कंप मच गया।

Published: undefined

जानकारी के मुताबिक, छात्रा जैसे ही परीक्षा देकर घर जाने के लिए बाजार की तरफ आई तभी सामने से 2 बाइक सवार नकाबपोश पास आए और उनमें से एक युवक ने छात्रा के सिर में गोली मार दी। गोली लगने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। दिनदहाड़े हुई घटना से मार्केट में हड़कंप मच गया।

Published: undefined

उधर बीच बाजार में छात्रा की हत्या की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया। आननफानन में मौके पर पहुंची पुलिस को वहां से तमंचा मिला है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने तमंचा मौके पर छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined