अपराध

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के बाद दिल्ली में दोहरे हत्याकांड के आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में वांछित दो अपराधियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी कि मंगलवार तड़के इन अपराधियों ने दो लोगों की हत्‍या की थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिल्ली में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं के बीच पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में वांछित दो अपराधियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी कि मंगलवार तड़के इन अपराधियों ने दो लोगों की हत्‍या की थी। अपराधियों की पहचान इंदिरा चौक निवासी शाहबाज उर्फ शिब्बू (22) और मरगाजी चौक, जाफराबाद निवासी मिस्बाह (21) के रूप में की गई है।

Published: undefined

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बुधवार रात करीब 10:48 बजे ज्योति नगर पुलिस स्टेशन में एक कॉल आई कि पूर्वोत्तर जिले की स्पेशल स्टाफ टीमों और दो अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है, यह अपराधी दोहरे हत्याकांड में वांछित थे।

Published: undefined

अधिकारी ने बताया कि अम्बेडकर कॉलेज के पीछे कबीर नगर में पुलिस और अपराधियों के बीच फायरिंग हुई। दोनों अपराधी स्कूटी पर सवार थे। अधिकारी ने कहा कि अपराधियों ने रुकने के बजाय भागने की कोशिश की और गोलियां चला दीं। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों अपराधियों के पैर में गोली लगी। अधिकारी ने बताया दोनों अपराधियों के पास सेमी ऑटोमैटिक पिस्तौलें थीं।

Published: undefined

अपराधी शाहबाज़ पर हत्या सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह पिछले महीने जमानत पर बाहर आया था। मिस्बाह भी हत्या सहित कई मामलों में नामजद है। अधिकारी ने बताया कि वह पिछले महीने जमानत पर बाहर भी आया था। अधिकारी ने बताया कि दोनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

Published: undefined

जानकारी अनुसार मंगलवार को प्रदीप (40) और बब्लू उर्फ पाटला (40) की हत्‍या की गई थी। जो दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते थे, मंगलवार को लगभग 02:00 बजे वेलकम इलाके से इनके शव मिले थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined