अपराध

कोरोना: लूडो खेलते वक्त छींक आने पर बवाल, युवक ने कहा- दे दूंगा कोरोना, गुस्से में मारी गोली

यूपी के नोएडामें मंगलवार देर रात लूडो खेल रहे चार दोस्तों के बीच खांसने को लेकर विवाद हो गया। इस घटना में एक युवक ने दूसरे पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। गंभीर हालत में युवक को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कोरोना वायरस से लोगों में इस कदर दहशत है कि छींक आने पर लोगों में बवाल भी हो जा रहा है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है। जहां लूडो खेलते वक्त एक युवक को छींक आ गई। इस पर दूसरे ने आपत्ति जताई कि क्या कोरोना करेगा। आपत्ति जताने वाले को जबाब देते वक्त फिर दूसरे युवक ने कहा कि ज्यादा बकवास करेगा तो कोरोना दे दूंगा। इसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी। घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा।

Published: 15 Apr 2020, 1:30 PM IST

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है। डीसीपी के मुताबिक, घटना 14 अप्रैल रात के वक्त दया नगर गांव में घटी। इस सिलसिले में पुलिस ने थाना जारचा में मामला दर्ज किया है।

Published: 15 Apr 2020, 1:30 PM IST

घटनाक्रम के मुताबिक, सैंथली मंदिर पर चार व्यक्ति लूडो खेल रहे थे। उसी वक्त जयवीर उर्फ गुल्लू पुत्र हंसा सिंह निवासी दयानगर गांव को खांसी आ गयी। इसी बात पर उसका प्रशांत उर्फ प्रवेश पुत्र करण सिंह निवासी गांव दयानगर से झगड़ा हो गया। प्रशांत ने गुल्लू से कहा कि मुंह पर छींक रहा है क्या कोरोना करेगा। जबाब में गुल्लू ने दुबारा मजाक में नकली छींक मार दी और बोला हां ले कोरोना।

Published: 15 Apr 2020, 1:30 PM IST

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने आगे कहा, “बात इतनी बढ़ गयी गुल्लू ने प्रवेश को देसी तमंचे से गोली मार दी। लूडो के खेल में गोली मारे जाने की खबर फैलते ही गांव में दो पक्ष इकट्ठे होने लगे। बात आगे बढ़ती उससे पहले ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। घायल को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।”

Published: 15 Apr 2020, 1:30 PM IST

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से भारत में पिछले 24 घंटों में 38 मौतें और 1076 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 11,439 हो गई है (इसमें 9756 सक्रिय मामले, 1306 ठीक (डिस्चार्ज / माइग्रेट) शामिल हैं. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 377 लोगों की मौत हो गई है।

इसे भी पढ़ें: प्रवासी मजदूरों की हालत पर राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार को घेरा, पूछा- इन्हें भगवान भरोसे क्यों छोड़ दिया जाता है?

लॉकडाउन- 2: कृषि कार्यों के लिए सीमित छूट, रेल-बस और मेट्रो सेवाओं पर रोक, जानें नई गाइडलाइंस में क्या है

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 15 Apr 2020, 1:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Apr 2020, 1:30 PM IST