अपराध

यूपी की राजधानी लखनऊ की व्यस्त सड़क पर अपराधी की गोली मारकर हत्या, हमलावर को लोगों ने पकड़ा

मृतक कुख्यात सीरियल किलर भाइयों के गिरोह सलीम-रुस्तम-सोहराब का सदस्य था। गिरोह और उसके साथियों के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में करीब 70 मामले दर्ज हैं और वे फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सआदतगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार देर रात एक हिस्ट्रीशीटर को जनता के सामने गोलियों से भून दिया गया। लोगों ने बदमाश का पीछा कर उसे पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। मृतक की पहचान 40 वर्षीय अनवर उर्फ अन्नू के रूप में हुई है, जिसके खिलाफ 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

खबरों के मुताबिक, अन्नू देर रात एक भोजनालय में समोसा खा रहा था, तभी हमलावर ने उसे घेर लिया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। उसे केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा कि शारिक के रूप में पहचाने जाने वाले हमलावर को जनता ने काबू कर लिया और बाद में पुलिस को सौंप दिया।

Published: undefined

सिन्हा ने कहा, "हम अनवर की हत्या का सही कारण जानने के लिए शारिक से पूछताछ कर रहे हैं। उसके पास से 315 बोर की एक पिस्तौल बरामद की गई है।"

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शारिक भोजनालय पहुंचा और अन्नू से झगड़ा करने लगा। शारिक ने अचानक पिस्टल निकालकर अनवर पर गोली मार दी। अन्नू के सिर में गोली लगी और वह गिर पड़ा। खबरों के मुताबिक, के मुताबिक, अन्नू का भाई शारिक की बेटी को परेशान किया करता था और इसलिए उसने यह कदम उठाया।

आरोप है कि मृतक कुख्यात सीरियल किलर भाइयों के गिरोह सलीम-रुस्तम-सोहराब का सदस्य था। गिरोह और उसके साथियों के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में करीब 70 मामले दर्ज हैं और वे फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप