अपराध

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव, ट्रेन में की ताबड़तोड़ फायरिंग, गार्ड घायल, मचा हड़कंप

ट्रेन में जिस अपराधी को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की उसका ना कुणाल शर्मा है। कुणाल शर्मा राजस्थान के जयपुर का रहने वाला है। कुणाल को पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था और उसे बेउर जेल में रखा गया था। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन बदमाश आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं। इस बर बदमाशों ने मोकामा रेलवे स्टेशन पर उपासना एक्सप्रेस ट्रेन में तांडव मचाया है। ट्रेन में घुसकर बदमाशों ने जमकर फायरिंग की। पुलिस के मुताबिक, बदमाशों के निशाने पर एक साइबर क्राइम अपराधी था। बताया जा रहा है कि साइबर क्राइम अपराधी को बेउर जेल से सियालदह ले जाया जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने उसके ऊपर फायरिंग की। फायरिंग में गार्ड घायल हो गया। घायल गार्ड का किऊल स्टेशन पर प्राथमिक उपचार किया गया।

Published: 26 Feb 2021, 9:48 AM IST

बदमाशों ने ट्रेन में जिस अपराधी को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की उसका ना कुणाल शर्मा है। कुणाल शर्मा राजस्थान के जयपुर का रहने वाला है। कुणाल को पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था और उसे बेउर जेल में रखा गया था। जेल में रंगदारी के मामले को लेकर सुबोध सिंह नाम के कैदी के साथ कुणाल का विवाद हो गया था। सुबोध ने कुणाल को जान से मारने की धमकी दी थी।

Published: 26 Feb 2021, 9:48 AM IST

पुलिस के अनुसार, उपासना एक्सप्रेस ट्रेन में फायरिंग करने वाले बदमशों की संख्या चार से पांच थी। बदमाशों ने करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की। बताया जा रहा है कि इन बदमाशों को पहले से यह सूचना थी कि कुणाल को सियालदह ले जाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है। फायरिंग करने वाले बदमाश कौन थे उकने बारे में पता लगाया जा रहा है।

Published: 26 Feb 2021, 9:48 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 26 Feb 2021, 9:48 AM IST