अपराध

उधमपुर में CRPF कमांडेंट यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार, महिला अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में तैनात सीआरपीएफ की एक सहायक कमांडेंट ने अपने कमांडेंट सुरिंदर सिंह राणा के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मानसिक रूप से परेशान करने की शिकायत करते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

सांकेतिक फोटोः IANS
सांकेतिक फोटोः IANS 

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक कमांडेंट को सोमवार को एक महिला अधिकारी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बल की महिला अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कमांडेंट को गिरफ्तार किया है।

Published: undefined

उधमपुर पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में तैनात सीआरपीएफ की एक सहायक कमांडेंट ने अपने कमांडेंट सुरिंदर सिंह राणा के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मानसिक रूप से परेशान करने की शिकायत करते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

Published: undefined

महिला अधिकारी की शिकायत पर कमांडेंट के खिलाफ आईपीसी की धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न के लिए यौन टिप्पणी करना), धारा 354-डी (यौन पक्ष की मांग करना) और धारा 509 (जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस ने कहा कि उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया,जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined