अपराध

उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में फंदे से लटके मिले दो बहनों के शव, मची सनसनी, तीन लोग गिरफ्तार

स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम को दोनों बहनें लापता हो गई थीं। रात को परिवार के लोग तलाश करते हुए खेतों पर पहुंचे। वहां पेड़ से फंदे पर लटकते दोनों के शव मिले। परिवार के लोगों ने भट्‌ठा ठेकेदार समेत तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में फंदे से लटके मिले दो बहनों के शव, तीन लोग गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में फंदे से लटके मिले दो बहनों के शव, तीन लोग गिरफ्तार फोटोः IANS

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के घाटमपुर में दो नाबालिग बच्चियों के शव पेड़ पर फंदे से लटके मिले हैं। इस घटना की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। दोनों बच्चियां आपस में रिश्तेदार हैं और बेहद गरीब घर से हैं। पुलिस ने मामले में पास के ईंट भट्टा के ठेकेदार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके मोबाइल से कुछ वीडियो भी मिले हैं। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भट्‌ठा, खेत और आसपास के इलाके में छानबीन करके साक्ष्य जुटाए हैं।

Published: undefined

अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था हरीश चंदर ने बताया कि घाटमपुर के बरौली में दो लड़कियों के शव मिले हैं। यह दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस बल के साथ फॉरेंसिक टीम और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर जांच की गई। परिवार की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Published: undefined

अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि परिजनों ने जिन तीन लोगों पर आरोप लगाया था, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि बच्चियों के साथ मारपीट की गई थी और वीडियो भी बनाए गए थे। तीनों आरोपियों का मेडिकल करवाया जा रहा है। सभी विधिक कार्यवाही की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

Published: undefined

स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम को दोनों बहनें लापता हो गई थीं। रात को परिवार के लोग तलाश करते हुए खेतों पर पहुंचे। वहां पेड़ से फंदे पर लटकते दोनों के शव मिले। खेत से करीब 300 मीटर की दूरी पर स्थित भट्‌ठा पर इनमें से एक लड़की के पिता मजदूरी करते हैं। परिवार के लोगों ने भट्‌ठा ठेकेदार समेत तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस ने ठेकेदार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर