अपराध

दिल्ली: नशे में धुत शख्स ने राष्ट्रपति भवन की दीवार से टकरा दी कार, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फिर...

शराब के नशे में लापरवाही से कार चला रहे 59 वर्षीय एक व्यक्ति की कार सड़क पर लगे लोहे के गार्डर से टकराने के बाद राष्ट्रपति भवन की दीवार से जा टकराई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

राजधानी दिल्ली में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने राष्ट्रपति भवन की दीवार अपनी कार टकरा दी। दरअसल शराब के नशे में लापरवाही से कार चला रहे 59 वर्षीय एक व्यक्ति की कार सड़क पर लगे लोहे के गार्डर से टकराने के बाद राष्ट्रपति भवन की दीवार से जा टकराई।

Published: undefined

आईएएनएस के पास मौजूद एफआईआर के अनुसार, 1 जुलाई को कार चला रहा एक व्यक्ति लापरवाही से लोहे के गार्डर से टकरा गया और राष्ट्रपति भवन के गेट नंबर 5 से सटी दीवार से जा टकराया।

Published: undefined

एफआईआर में कहा गया है, "तेज आवाज सुनकर दारा शिकोह रोड पर राष्ट्रपति महल के गेट नंबर 5 के पास तैनात एक पीसीआर वाहन तुरंत घटनास्थल पर पहुंच।"

Published: undefined

एक अधिकारी ने कहा कि हालांकि ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई, लेकिन वह नशे की हालत में पाया गया। टक्कर के परिणामस्वरूप कार के दोनों एयरबैग खुल गए। 

Published: undefined

इसके बाद पुलिस उसे पास के राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे शराब के नशे में पाया। चालक की पहचान ओंकार नगर निवासी महाबीर प्रसाद के रूप में हुई, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ''सार्वजनिक संपत्ति अधिनियम के तहत साउथ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।''

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined