अपराध

लखनऊ का ईशान अवस्थी ऋषिकेश में लापता, पिता ने योग विद्या मंदिर के प्रबंधक पर लगाए गंभीर आरोप

ईशान के पिता महावीर अवस्थी का आरोप है कि योग विद्या मंदिर के प्रबंन्धक मोनु शर्मा ने साजिश के तहत उनके बेटे को मरवाया है। उन्होंने पुलिस को लिखित में दिया है कि प्रबंधक मोनु शर्मा से जब उन्होंने अपने बेटे के बारे में पूछा तो उसने उनके साथ अभद्रता की।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तराखंड के हरिद्वार में अब ईशान अवस्थी के लापता होने का मामला सुर्खियों में है। 22 साल का ईशान अवस्थी लखनऊ से ऋषिकेश आकर योग विद्या मंदिर में योग प्रशिक्षक के तौर पर काम कर रहा था। 19 फरवरी को ईशान अचानक लापता हो गया। ईशान के पिता ने मंदिर के प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Published: undefined

हरिद्वार में बेटे की तलाश में दर-दर भटक रहे ईशान के पिता महावीर अवस्थी का कहना है कि उन्हें बताया गया कि उनका बेटा ईशान गंगा में डूब गया है। लेकिन 19 फरवरी से लेकर आज 28 फरवरी हो गया लेकिन ईशान का शव अब तक नहीं मिला है।

Published: undefined

ईशान के पिता ने योग विद्या मंदिर के प्रबंन्धक मोनु शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महावीर अवस्थी का आरोप है कि मोनु शर्मा ने साजिश के तहत उनके बेटे को मरवाया है। ईशान के पिता ने पुलिस को लिखित में दिया है कि योग विद्या मंदिर के प्रबंधक मोनु शर्मा से जब उन्होंने अपने बेटे के बारे में पूछा तो मोनु शर्मा ने उनसे अभद्रता की।

Published: undefined

लेकिन सबसे खास बात यह है कि पुलिस ने इस संबंध में कोई भी केस दर्ज नहीं किया है। ईशान के पिता महावीर का कहना है कि वो इस संबंध में एसएसपी से भी मिले लेकिन उन्होंने भी सिर्फ जांच का ही आश्वासन दिया। 10 दिन बीत चुके हैं और ईशान का शव बरामद नहीं हुआ है। पिता को किसी बड़ी अनहोनी का डर सता रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined