अपराध

प्रयागराजः उमेश पाल हत्याकांड में बढ़ीं अतीक अहमद की मुश्किलें, घर के पास से कांड में शामिल कार जब्त

राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में अतीक के भाई, पत्नी शाइस्ता प्रवीण और उसके दो बेटों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने अतीक अहमद के बेटों समेत कुल 14 संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में रखा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीएसपी के तत्कालीन विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। यूपी पुलिस ने अतीक अहमद के आवास के पास से एक लावारिस केट्रा कार बरामद की है। बिना नंबर प्लेट वाली इस कार का इस्तेमाल जाहिर तौर पर उमेश पाल की हत्या में किया गया था।

Published: undefined

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ आरोपी हैं। उमेश पाल की शुक्रवार शाम उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उसे सात बार गोली मारी गई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके शरीर पर चोट के 13 निशान मिले थे।

Published: undefined

उमेश पाल को गोली मारने वाले हमलावरों की तलाश के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने 10 टीमों का गठन किया है। पुलिस टीमें बड़े पैमाने पर प्रयागराज के सभी निकास मार्गों पर सघन जांच कर रही हैं, जिसमें सीमाएं, बस स्टैंड और हवाई अड्डे शामिल हैं, क्योंकि उन्हें संदेह है कि हमलावरों ने अभी तक शहर नहीं छोड़ा है। यूपी एसटीएफ की लखनऊ टीम भी प्रयागराज यूनिट और एक एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी और लखनऊ के दो डिप्टी एसपी के साथ प्रयागराज पहुंची है। पुलिस लगातार आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Published: undefined

प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के भाई, पत्नी शाइस्ता प्रवीण और उसके दो बेटों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। अतीक अहमद के बेटों समेत कुल 14 संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में रखा गया है। पुलिस उमेश पाल के संपत्ति विवाद की भी जांच कर रही है। वहीं राजू पाल हत्याकांड में अतीक अहमद, उनके भाई और पूर्व विधायक अशरफ मुख्य आरोपी हैं। सभी आरोपी फिलहाल जेल में बंद हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined