अपराध

पश्चिमी दिल्ली में दीवारों पर लिखे खालिस्तान समर्थक नारे, पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आज सुबह-सुबह विकासपुरी, जनकपुरी, पश्चिम विहार, पीरागढ़ी और पश्चिमी दिल्ली के अन्य हिस्सों में दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद और रेफरेंडम 2020 जैसे आपत्तिजनक नारे हाथ से लिखे दिखाई दिए, जिन्हें साफ कराया गया है।

फोटोः ANI
फोटोः ANI 

पश्चिमी दिल्ली के कई इलाकों में गुरुवार सुबह दीवारों पर हाथ से बने चित्रों के साथ खालिस्तान जिंदाबाद और रेफरेंडम 2020 जैसे आपत्तिजनक नारे लिखे जाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने 154 बी और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है। इससे पहले पुलिस ने सुबह-सुबह दीवारों पर आपत्तिजनक नारे लिखे होने की खबर मिलते ही उन्हें साफ करवा दिया था।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना के बारे में बताया कि आज सुबह-सुबह, विकासपुरी, जनकपुरी, पश्चिम विहार, पीरागढ़ी और पश्चिमी दिल्ली के अन्य हिस्सों में दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद और रेफरेंडम 2020 जैसे आपत्तिजनक नारे हाथ से लिखे दिखाई दिए। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दीवारों को साफ कराया।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस प्रवक्ता सुमन नलवा ने कहा, ''सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल यूनिट में आईपीसी की धारा 154 बी और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।'' सूत्रों ने कहा कि सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) एक प्रतिबंधित संगठन है, इसलिए यह खुद को उजागर करने की कोशिश कर रहा है और खबरों में बने रहने के लिए ऐसी हरकतें कर रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined