अपराध

अस्पताल में मूसेवाला के घायल दोस्तों की सुरक्षा बढ़ाई गई, हत्याकांड में दोनों की चश्मदीद गवाही काफी अहम

मूसेवाला को पिछले लंबे समय से कई गैंगस्टर से धमकी मिल रही थी। इसके बावजूद घटना से महज 24 घंटे पर आप की भगवंत मान सरकार ने मूसेवाला को मिली सुरक्षा वापस ले ली थी और उसका खुला ऐलान भी कर दिया था। ऐसे में इस हत्याकांड को लेकर राज्य की सियासत गर्मा गई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पंजाब पुलिस ने दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला के दोनों घायल दोस्तों की सुरक्षा अस्पताल में बढ़ा दी है। ये दोनों 29 मई को मूसेवाला पर हुए हमले के वक्त साथ में गाड़ी में मौजूद थे। सूत्रों ने कहा कि वे घटना के अहम चश्मदीद गवाह हैं, इसलिए उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Published: undefined

फिलहाल, दोनों दोस्तों का इलाज लुधियाना के एक अस्पताल में चल रहा है। उनमें से एक के हाथ में गोली लगी थी, जबकि दूसरे को जांघ पर गोली लगी थी। जिसके बाद अस्पताल में उनकी सर्जरी की गई। सूत्रों ने कहा कि जिस वार्ड में वे भर्ती हैं, वहां भारी पुलिस बल तैनात है।

Published: undefined

बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला अपने दो दोस्तों गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत के साथ मानसा जिले के जवाहरके गांव जा रहे थे, जहां उन पर घात लगाए बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चला दी। जिसमें उनकी मौत हो गई, जबकि गाड़ी में मौजूद उनके दोनों दोस्त बुरी तरह घायल हो गए।

Published: undefined

मूसेवाला को पिछले लंबे समय से जान का खतरा था और लॉरेंस बिश्नोई समेत कई गैंगस्टर से धमकी मिल रही थी। इसके बावजूद घटना से महज 24 घंटे पर आप की भगवंत मान सरकार ने मूसेवाला को मिली सुरक्षा वापस ले ली थी और उसका खुला ऐलान भी कर दिया था। ऐसे में इस हत्याकांड को लेकर राज्य की सियासत गर्मा गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined