अपराध

उत्तर प्रदेश फिर शर्मसार! इंसाफ नहीं मिलने पर रेप पीड़िता ने की आत्मदाह की कोशिश

एसडीएम पंकज प्रकाश राठौड़ ने बताया कि मामला सरूरपुर थाने से जुड़ा है और इस मामले में तत्काल कार्रवाई के निर्देश संबंधित पुलिस अधिकारियों को दिए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। मेरठ में एक शिकायत निवारण कार्यक्रम के दौरान रेप पीड़िता ने आत्मदाह करने की कोशिश की। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने कहा कि महिला और उसका परिवार सरधना में 'संपूर्ण समाधान दिवस' में अपने साथ ज्वलनशील पदार्थ लेकर आए और रेप मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने परिवार से ज्वलनशील पदार्थ ले लिया और उन्हें मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। सरूरपुर पुलिस के अनुसार, घटना करीब 6 महीने पहले की है, जब महिला, जो उस समय नाबालिग थी, ने अपने गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगे हैं।

Published: undefined

इससे पहले मामले में शिकायत दर्ज की गई और जांच के दौरान यह दावा किया गया था कि घटना के समय आरोपी इलाके में मौजूद नहीं था। एसएसपी ने कहा, वह पंजाब में था। एसडीएम पंकज प्रकाश राठौड़ ने बताया कि मामला सरूरपुर थाने से जुड़ा है और इस मामले में तत्काल कार्रवाई के निर्देश संबंधित पुलिस अधिकारियों को दिए गए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined