अपराध

श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब ने कोर्ट के सामने कही ऐसी बात, पुलिस भी रह गई दंग!

कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी आफताब पूनावाला ने अदालत को बताया कि यह घटना आवेश में हुई। उसने अदालत से यह भी कहा कि वह जांच में सहयोग कर रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

श्रद्धा हत्याकांड की जांच जारी है। दिल्ली पुलिस हर दिन अलग-अलग जगहों पर तलाशी अभियान चला रही है। हर उस जगह पर जा रही है, जहां से इस हत्याकांड के तार जुड़े हुए हैं। पुलिस लगातार आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है। इस बीच आरोपी आफताब की साकेत कोर्ट में पेशी हुई। जहां से कोर्ट ने आरोपी की पुलिस हिरासत 4 दिन के लिए और बढ़ा दी।

Published: 22 Nov 2022, 11:01 AM IST

कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी आफताब ने एक नई चाल चली है। कोर्ट के सामने उसने ऐसा बयान दिया, जिससे पुलिस भी हैरान रह गई होगी। उसने कोर्ट से कहा कि घटना को याद करने में उसे कठिनाई हो रही है। यह सोचने वाली बात है कि जिस शख्स ने श्रद्धा के शव को टुकड़े-टुकड़े करके ठिकाने लगाई हो उसे घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है! ऐसा कैसे मुमकिन है कि जिसने जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया हो और उसे घटना याद न हो या फिर उसे याद करने में कठिनाई हो रही है?

Published: 22 Nov 2022, 11:01 AM IST

आरोपी आफताब पूनावाला ने हत्याकांड को लेकर एक और बड़ी बात कही। उसने अदालत को बताया कि यह घटना उसे आवेश में हुई। श्रद्धा की हत्या को आफताब ने किस तरह से अंजाम दिया। यह बात जांच में सामने आ चुकी है। उसने हत्या के बाद किस तरह से शव को ठिकाने लगाया। यह बात भी पुलिस की पूछताछ में सभी के सामने आ चुकी है। बावजूद इसके उसने कोर्ट से कहा कि घटना आवेश में हुई। यही नहीं उसने अदालत से यह भी कहा कि वह जांच में सहयोग कर रहा है।

आफताब के वकील ए कुमार ने बताया कि आफताब ने अपने परिवार से मिलने की गुजारिश की थी, जिसकी कोर्ट ने इजाजत दे दी है।

Published: 22 Nov 2022, 11:01 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 22 Nov 2022, 11:01 AM IST