अपराध

महरौली हत्याकांड: CCTV फुटेज में बैग लेकर घूमता दिखा आफताब, श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस को मिले ये बड़े सबूत

अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की बेरहमी से हत्या करने के आरोप में पुलिस हिरासत में बंद आफताब अमीन पूनावाला का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें उसे बैग लेकर घूमते देखा जा सकता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की बेरहमी से हत्या करने के आरोप में पुलिस हिरासत में बंद आफताब अमीन पूनावाला का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें उसे बैग लेकर घूमते देखा जा सकता है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, फुटेज 18 अक्टूबर का है और टाइमिंग सुबह करीब 4 बजे की है। मामले की जांच कर रही टीम ने फुटेज के संबंध में उससे पूछताछ शुरू कर दी है क्योंकि उन्हें संदेह है कि बैग में वॉकर के शव के टुकड़े हो सकते हैं, आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद शव को 35 टुकड़ों में काट दिया था।

Published: undefined

सूत्रों ने कहा कि 18 मई को हत्या के बाद श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद, आफताब ने उन्हें छतरपुर में किराए के घर में 300 लीटर के फ्रिज में रखा था, जहां से वह हर दिन अलग-अलग जगहों में शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाता था।

इस बीच, पुलिस टीमों ने शनिवार सुबह फिर से महरौली के जंगल में पीड़ित के सिर समेत लापता अवशेषों को खोजने के लिए तलाशी ली। शुक्रवार को पुलिस टीमों ने आफताब के कार्यस्थल के पास गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 वन क्षेत्र में भी तलाशी ली। इस बीच देर रात पुलिस टीम ने छतरपुर के घर (किराए का मकान) से श्रद्धा के कपड़े भी एकत्र किए।

Published: undefined

पुलिस ने दावा किया कि अपराध टीम और फोरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा किराए के घर, अपराध की जगह का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है।

गौरतलब है कि दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झंकझोर के रख दिया है। महाराष्ट्र की रहने वाली 26 साल की श्रद्धा की उसके लिव इन पार्टनर आफताब ने पहले गाला घोंटकर हत्या कर दी। फिर बाद में शव को ठिकाने लगाने के इरादे से उसने श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े कर दिया। आरोपी की निशानदेही पर अब तक पुलिस को जंगल से तकरीबन 13 हड्डियां मिली हैं, जिसको FSL भेजा गया है। साथ ही DNA सैंपलिंग के लिए श्रद्धा के पिता का DNA लिया जा चुका है। जिससे पुष्टि हो सकती है कि क्या बरामद हड्डियां श्रद्धा की ही हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined