अपराध

यूपी: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, कुछ ही दूरी पर मिली युवती की लाश, हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस

युवक का शव मिलने के बाद पुलिस ने जब इलाके में छानबीन की तो घटना स्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर युवती का शव भी मिला। युवती का शव गद्दे के ऊपर पड़ा हुआ था और चादर से ढंका हुआ था। यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस हर पहलू से इस मामले की जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के संभल के कुढ़ फतेहगढ़ थाना इलाके के मुमरेजपुर गांव में युवक और युवती के शव मिले हैं। युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। दो शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जिस जगह पर युवक का शव मिला उससे करीब 50 मीटर की दूरी पर ही युवती का शव भी मिला है। बताया जा रहा है कि गांव के लोग खेतों में काम करने गए थे। इसी दौरान लोगों ने युवक का शव पेड़ से लटका देखा। यह खबर पूरे इलाके में फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Published: 28 Feb 2021, 9:01 AM IST

जब पुलिस ने पूरे इलाके में छानबीन की तो घटना स्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर युवती का शव भी मिला। युवती का शव गद्दे के ऊपर पड़ा हुआ था और चादर से ढंका हुआ था। यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस हर पहलू से इस मामले की जांच कर रही है।

Published: 28 Feb 2021, 9:01 AM IST

इस मामले में संभल के एसएसपी का भी बयान आया है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। एएसपी ने बताया कि खेत में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला, उससे थोड़ी दूरी पर एक युवती का शव मिला। प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस इस मामले की जांच ऑनर किलिंग के एंगल से भी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में खुलासा किया जाएगा।

Published: 28 Feb 2021, 9:01 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Feb 2021, 9:01 AM IST