अपराध

यूपी के लखीमपुर खीरी में पेड़ से लटकी मिली 2 दलित बहनों की लाश, लखनऊ तक मचा हड़कंप, पुलिस छावनी में बदला गांव

मृतक लड़कियों की मां ने बताया कि वह अपनी 15 और 17 साल की दो बेटियों के साथ घर के बाहर बैठी थी। जब वह घर के अंदर गई, तभी बाइक पर 3 युवक पहुंचे और उनमें से दो ने उनकी बेटियों को घसीटकर बाइक पर बैठा लिया और फरार हो गए। उसके बाद दोनों के शव पेड़ से लटके मिले।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दलित समुदाय की दो सगी बहनों की लाश गन्ने के खेत में एक पेड़ से लटकी मिली है। निघासन थाना इलाके के तमोलीन पुरवा गांव से बुधवार दोपहर में ही लड़कियों का अपहरण हुआ था, जिसके कुछ देर बाद नजदीकी गन्ने के खेत में एक पेड़ पर दोनों के शव लटके मिले। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर जांच कर रहे हैं।

Published: undefined

मृतक लड़कियों की मां ने बताया कि वह अपनी 15 और 17 साल की दो बेटियों के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी। जब वह घर के अंदर गई, तभी वहां बाइक सवार 3 युवक पहुंच गए और उनमें से दो लड़कों ने उनकी बेटियों को घसीटकर बाइक पर बैठा लिया और मौके से फरार हो गए। महिला के मुताबिक इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए। उसके बाद दोनों लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले। महिला ने कहा कि तीनों लड़के रोज आते थे और तीनों ही लालपुर के रहने वाले हैं।

वहीं मृतक लड़कियों के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी दोनों बेटियां दोपहर 2 बजे से गायब थीं। उनका अपहरण हो गया था। इसके बाद दोनों लड़कियों की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली।

Published: undefined

दो दलित लड़कियों का शव पेड़ से लटका मिलने के बाद मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने राज्य की बीजेपी सरकार को घेर लिया है और दोषियों को कठोर सजा दिए जाने की मांग की है। पार्टी ने ट्विटर पर लिखा कि महिला सुरक्षा को लेकर खोखले दावे करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री की सच्चाई! लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग दलित बहनों का शव पेड़ से लटका मिला। योगी सरकार में गुंडे रोज कर रहे माताओं बहनों का उत्पीड़न, बेहद शर्मनाक! मामले की जांच कराए सरकार, दोषियों को मिले कठोरतम सज़ा।

Published: undefined

वहीं घटना को लेकर लखीमपुर से लखनऊ तक हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही लखीमपुर खीरी जिले के एसपी संजीव सुमन, एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए लखनऊ जोन की आईजी लक्ष्मी सिंह भी लखीमपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं। मौके पर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined