अपराध

उत्तर प्रदेश: BJP विधायक पर चढ़ा जीत का नशा, बोले- जिन लोगों ने उन्हें वोट नहीं दिया, वो न करें काम की उम्मीद

भाजपा विधायक पहले से ही अपना रवैया और अहंकार दिखा रहे हैं। हैदरगढ़ विधानसभा सीट से जीते भाजपा विधायक दिनेश रावत लोगों को यह कहते हुए सुने गए कि जिन लोगों ने उन्हें वोट नहीं दिया, उन्हें उनसे किसी एहसान की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

यूपी विधानसभा के नतीजे घोषित हुए अभी दस दिन ही हुए हैं और भाजपा विधायक पहले से ही अपना रवैया और अहंकार दिखा रहे हैं। हैदरगढ़ विधानसभा सीट से जीते भाजपा विधायक दिनेश रावत लोगों को यह कहते हुए सुने गए कि जिन लोगों ने उन्हें वोट नहीं दिया, उन्हें उनसे किसी एहसान की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

Published: undefined

उन्होंने कहा, "इन लोगों को किसी भी तरह की मदद या सहायता के लिए मेरे पास नहीं आना चाहिए। मैं केवल उन्हीं की मदद करूंगा जिन्होंने मुझे वोट दिया है।" इस भाषण का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Published: undefined

रावत ने अपने सपा प्रतिद्वंद्वी को 25,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया था। वे पहली बार विधायक बने हैं। संपर्क करने पर भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, "इन नए विधायकों को उनकी शानदार जीत के बाद सामान्य होने में कुछ समय लगेगा। हालांकि, हम उन्हें विनम्र होने और लोगों के साथ सम्मान का व्यवहार करने के लिए कह रहे हैं।"

आईएएनएस के आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined