अपराध

उत्तर प्रदेश: उन्नाव में एकतरफा प्यार में युवती ने लड़के पर फेंका तेजाब, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

यूपी के उन्नाव में मंगलवार को एक युवती ने एकतरफा प्यार के चक्कर में युवक पर तेजाब से हमला किया है। गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय सामुदायिक केंद्र पर लाया गया, जहां से उपचार के लिए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

यूपी के उन्नाव में तेजाब फेंकने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आपने अभी तक लड़कियों पर तेजाब फेंकने का मामला सुना होगा, लेकिन अब एक नया मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने युवक पर तेजाब फेंक दिया है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है और इसे एकतरफा प्रेम का मामला बताया है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Published: 28 Jan 2020, 1:25 PM IST

पुलिस के अनुसार, मौरावां क्षेत्र के गांव गोनामऊ के निवासी आरोपी युवती और पीड़ित युवक पड़ोसी हैं। एडिश्नल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि थाना मौरावां क्षेत्र में सुबह 112 नंबर के माध्यम से सूचना मिली कि युवती ने एक युवक के ऊपर कुछ पदार्थ डाल दिया है। सूचना मिलते ही तत्काल युवक को इलाज के लिए लखनऊ के अस्पताल भेजा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Published: 28 Jan 2020, 1:25 PM IST

खबरों के मुताबिक, पीड़ित युवक डेयरी का संचालन करता है। सोमवार को देर रात करीब दो बजे वह टैंकर में दूध लदवाकर भेजने के बाद डेयरी में साफ सफाई कर रहा था। इस दौरान आरोपी युवती ने युवक पर तेजाब फेंक दिया। घटना में युवक की गर्दन, कान, सीना और पीठ झुलस गई है। घायल को तुरंत लखनऊ के प्राइवेट अस्पताल पल्स में भर्ती कराया गया है।

Published: 28 Jan 2020, 1:25 PM IST

वहीं पुलिस ने पूछताछ की तो युवती का कहना है कि बीते करीब पांच महीने से वह युवक से प्रेम का इजहार कर रही थी। वह घर से निकलने और डेयरी तक उसका पीछा करती रहती थी। कई बार डेयरी के सामने काफी देर तक घूमा भी करती थी। डेयरी पर जाकर उससे प्रेम का इजहार भी किया लेकिन उसने हर बार मना करते हुए भाग जाने को कहा। इससे गुस्से में आकर उसने युवक पर तेजाब फेंकने का मन बना लिया था।

Published: 28 Jan 2020, 1:25 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Jan 2020, 1:25 PM IST