अपराध

तेलंगाना में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, 100 लोगों ने घर में घुसकर महिला का किया अपहरण, तोड़फोड़-मारपीट भी की

अपहृत महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि 100 से अधिक लोग उनके घर में घुस आए और घर में तोड़फोड़ की और उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। अपहृत डॉक्टर की मां ने कहा, “उसकी सहमति के बिना उसे खींचकर कार में बैठाया गया और वे उसे ले गए। पुलिस ने कुछ नहीं किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले से गुंडई और हैरान कर देने वाला कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के आदिभटला इलाके में 100 से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर एक युवती का अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं, लोगों ने जमकर घर में बवाल और गाड़ी में तोड़फोड भी की। विरोध करने पर परिजनों की भी पिटाई की है।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, महिला की पहचान डॉक्टर की रुप में हुई है। महिला डॉक्टर की उम्र 24 साल की वैशाली के रूप में हुई है। घटना शुक्रवार को राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय के तहत आदिबातला इलाके की है। घटना के सामने आने के बाद और वीडियो वायरल होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Published: undefined

अपहृत महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि 100 से अधिक लोग उनके घर में घुस आए और घर में तोड़फोड़ की और उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। अपहृत डॉक्टर की मां ने कहा, “उसकी सहमति के बिना उसे खींचकर कार में बैठाया गया और वे उसे ले गए। पुलिस ने कुछ नहीं किया। यह अन्याय है, यह पाप है, अब हम क्या करेंगे।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined