अपराध

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भगोड़ा घोषित, यूपी पुलिस ने घर पर चिपकाया नोटिस

यूपी पुलिस ने शाइस्ता पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था, लेकिन फिर भी शाइस्ता का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस लगातार अतीक की पत्नी शाइस्ता और उसके भाई अशरफ की पत्नी जैनब की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है।

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भगोड़ा घोषित
माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भगोड़ा घोषित फोटोः सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश पुलिस ने पिछले कई महीनों से गायब माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को अब भगोड़ा घोषित कर दिया है। यूपी पुलिस ने बाजाप्ता उसके घर पर नोटिस लगा दिया है। पुलिस ने यह कार्रवाई कोर्ट के आदेश पर की है। इससे पहले पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता परवीन पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

Published: undefined

उमेश पाल हत्याकांड में वांछित शाइस्ता परवीन उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की इसी साल पुलिस की मौजूदगी में हुई सनसनीखेज हत्या के पहले से गायब है। अतीक अहमद की हत्या के बाद भी उसकी पत्नी शाइस्ता पुलिस के डर से उसके जनाजे में शामिल नहीं हो पाई थी। यूपी पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था, लेकिन फिर भी शाइस्ता का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस लगातार अतीक की पत्नी शाइस्ता और उसके भाई अशरफ की पत्नी जैनब की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है।

Published: undefined

इस बीच अतीक अहमद और उसके भाई की संपत्ति के बिकने को लेकर तमाम तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं। खबर है कि अतीक की बेनानी संपत्ति को लेकर लखनऊ के एक होटल में कोई बड़ी डील होने वाली थी, जिसकी भनक लगते ही पुलिस ने उस होटल में छापा मारा था। छापेमारी में अतीक का वकील विजय मिश्रा पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जिसने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं।

Published: undefined

पुलिस को वकील विजय मिश्रा ने बताया है कि शाइस्ता और जैनब भारी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। इसीलिए होटल में अतीक की बेनामी संपत्तियों को बेचने की डील कराई जा रही थी। दोनों इन संपत्तियों को बेचकर देश से बाहर निकलने की फिराक में थीं और इस योजना में अतीक का वकील विजय मिश्रा भी शामिल था। लेकिन पुलिस ने वकील को गिरफ्तार कर लिया। इधर अब शाइस्ता को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined